सलमान खान पर ऐश्वर्या राय ने किया केस

0

मुंबई। ऐश्वर्या राय ने एक पिटीशन दायर की है कि और कहा है कि रियो ओलंपिक के गुडविल एंबेसडर बनाए गए सलमान खान को तुरंत हटाया जाए।

salmaan

ऐश्वर्या राय ने रियो ओलंपिक के गुडविल एंबेसडर बनाने पर दायर की पिटीशन

ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को रियो ओलंपिक का गुडविल एंबेस्डर बनाने पर एक पिटीशन दायर की है और कहा है कि सलमान को इस पद से तुरंत हटाया जाए। ऐश्वर्या ने आगे कहा कि सलमान के ऊपर कई केस चल रहे हैं। इससे देश की छवि पर बुरा असर पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : OMG : पैदा हुआ 2 दिल, 4 कान और 4 हाथ-पैर वाला बच्चा

salman

कुछ दिनों पहले ही सलमान खान बनाए गए हैं रियो ओलंपिक के गुडविल एंबेस्डर

अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म अभिनेता सलमान खान को रियो ओलंपिक के गुडविल एंबेसडर बनाया गया था लेकिन जैसे ही सलमान खान को गुडविल एंबेस्डर बनाया गया वैसे ही उनका विरोध होने लगा।

यह भी पढ़ें : अब फेसबुक पर नई तरह से कीजिए हिंदी टाइपिंग

कईयों ने किया स्वागत

सलमान खान को गुडविल एंबेस्‍डर बनाए जाने पर कुछ लोगों में खुशी है। फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सलमान खान के प्रशंसकों ने इसका जोरदार स्‍वागत किया।

Rio

पहलवान योगेश्वर कुमार समेत कई लागों ने किया विरोध

जैसे ही सलमान खान को रियो ओलंपिक का गुडविल एंबेस्डर बनाया गया वैसे ही कुश्ती पहलवान योगेश्वर कुमार ने इसका विरोध किया। योगेश्वर कुमार के साथ ही फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह और पूर्व हाकी खिलाड़ी धनराज पिल्लै ने भी विरोध जताया।

Milkha Singh

चलाया गया कैंपेन

फिल्म अभिनेता सलमान खान को गुडविल एंबेस्‍डर बनाने पर एक कैंपेन चलाया जा रहा है कि किसी भी कीमत पर सलमान को एंबेसडर न बनाया जाए।

loading...
शेयर करें