यूपी में शूटिंग करने आएंगे दबंग सलमान खान

0

मेरठ। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने प्रोडक्शन की दो फिल्मों की शूटिंग इस साल यूपी में करेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने बीते दिन प्रदेश सरकार को इस बात की जानकारी दे दी है। बता दें कि यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्म को मुजफ्फरनगर के मोरना इलाके के आसपास शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 20 अप्रैल को शुरू होगी। सलमान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म की यूनिट ने गवर्नमेंट से लॉजिस्टिकल सपोर्ट (सैन्य सहायता) की मांग की है।

सलमान खान

इस बारे में राज्य फिल्म विकास परिषद के सदस्य विशाल कपूर कहते हैं कि सलमान खान ने मुंबई में एक फिल्म कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद इसी साल में दो फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने का फैसला लिया था। विशाल ने बताया कि उन्होंने सलमान खान फिल्मस के सीईओ अमर बुटाला को राज्य में फिल्में बनाने के पेशकश की थी। उस समय बुटाला ने कहा कि वह इस साल उत्तर-प्रदेश से फिल्मों  को बनाना शुरू करेंगे। विशाल ने ये भी बताया कि वैसे उत्तर प्रदेश में सीएम अखिलेश यादव की नई फिल्म नीति का फिल्म निर्माताओं ने तहे दिल से स्वागत किया है। वहीं यह भी सच है कि यूपी के सीएम अखिलेश यादव फिल्म उद्योग के जरिए पर्यटन को बढ़ावा देना चाहते हैं।

बता दें कि सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर गुंडे फेम अली अब्बास जफर हैं। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। इस फिल्म में सलमान रेसलर के रोल में हैं वहीं अनुष्का शर्मा भी इंपॉरटेंट रोल में हैं। वहीं, सलमान खान फिल्म में रेसलर के रोल में हैं, जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में कई प्रॉब्लम्स फेस करता है। सलमान खान की यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें