सूरज बड़जात्या के गले लगकर फूट-फूट के रोए सलमान

0

मुंबई। जिस अभिनेता ने ‘सुल्तान’ फिल्म में जाने कितने पहलवानों को धूल चलाई, वो इस तरह रोते हुए नज़र आएगा ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जी हाँ, जानेमाने सुपरस्टार सलमान को आप सब ने फिल्मो में तो रोते हुए देखा होगा लेकिन सलमान इस बार किसी फिल्म में नहीं बल्कि रियल लाइफ में रो पड़े।

सलमान खान

क्यों रोने लगे सलमान खान

आपको बता दें जानेमाने फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के चचेरे भाई रजत बड़जात्या का शुक्रवार को करीब 8 बजे निधन हो गया। रजत, अजीत बड़जात्या के बेटे थे और राजश्री मीडिया के प्रबंधक निर्देशक और सीईओ थे। रजत को कैंसर था और वो पिछले कुछ दिनों से मुंबई के जसलोक हॉस्पिटल में एडमिट थे। रजत की आत्मा की शांति के लिए रखी गयी प्राथना सभा में सलमान  जब पहुंचे तो वो फूट फूट कर रोने लगे। सलमान खान रोने का कारण पूछे जाने पर बताया कि बड़जात्या परिवार बहुत हूँ करीब और रजत से भी बहुत ही अच्छी थी दोस्ती

कब रोने लगे सलमान

सलमान अपने गाड़ी से उतरने के बाद सूरज बडजात्या के पास गले मिलने पहुंचे तो सलमान खान अपने आंसू नहीं रोक पाए और रोने लगे। सलमान के साथ उनकी बहन अलविरा भी मौजूद थी। सलमान खान आज तक कभी किसी ने इतना रोता नहीं देखा। सलमान खान रजत के साथ कई बड़ी फिल्मे ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘हम आपके है कौन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

loading...
शेयर करें