भाजपा और कांग्रेस मिलकर तय राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार

0

हल्द्वानी। पूर्व विदेश मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने नैनीताल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए भाजपा व कांग्रेस को आपस में चर्चा करके और आम सहमति बनाकर देश के हित के लिए उम्मीदवार लाना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो यह न सिर्फ एक ऐतिहासिक बल्कि बड़ा फैसला होगा।

सलमान खुर्शीद

सलमान खुर्शीद ने तीन तलाक के मुद्दे पर भी रखी राय

खुर्शीद ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से कई मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि तीन तलाक कोई मुद्दा ही नहीं है। भाजपा सरकार सिर्फ इस मामले को तूल देकर सुर्खियां बटोर रही है। वैसे खुर्शीद खुद सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक को लेकर पैरवी कर रहे हैं।

खुर्शीद का कहना है कि कोर्ट का फैसला आते ही इस मुद्दे का पटाक्षेप भी हो जाएगा। खुर्शीद ने आतंकी हमले और कश्मीर में पत्थरबाजी की घटनाओं पर भी खुलकर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि आतंकी हमला होना और कश्मीर में पत्थरबाजी होना दोनों ही अलग मुद्दे हैं।

यह भी पढ़ें : जहर पीकर किसान ने कर ली आत्महत्या, ग्रामीणों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर किया प्रदर्शन

उन्होंने आगे कहा कि आतंकी घटनाओं को रोकने के लिए मोदी सरकार को पाकिस्तान से बातचीत करनी चाहिए, क्योंकि बगैर बातचीत के यह मसला हल नहीं होने वाला है। वहीं, रही बात कश्मीर की तो वहां भी सरकार को आगे आकर नौजवानों को समझाना होगा।

loading...
शेयर करें