सलमान ने कहा-मैं उनकी कभी बराबरी नहीं कर सकता, वो असली सुपर स्टार

0

मुंबई। सलमान खान की फैन फॉलोविंग दुनिया भर में है। फैंस उनके लिए पागल होते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के आगे घंटों खड़े रहते हैं। लेकिन खुद सलमान की राय इसके उलट है। उनका मानना असली स्टारडम तो सुपरस्टार राजेश खन्ना और दिलीप कुमार का था। हम लोग तो उसके दस परसेंट भी नहीं हैं।

सलमान खान

सलमान खान ने कहा-मैंने राजेश खन्ना का स्टारडम देखा है

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान सलमान ने बहुत सी दिल की बातें कहीं। उन्होंने स्टारडम के बारे में भी बोला

सलमान शाहरुख और अमीर को सुपरस्टार कहे जाने पर सलमान ने कहा कि असली सुपरस्टार तो राजेश खन्ना और दिलीप कुमार थे।  उन्होंने असली स्टारडम देखा।  उन्हें कहा कि एक एक्टर होने के नाते मुझे लगता है कि असली सुपरस्टार दिलीप कुमार और अमिताभ बच्चन थे उनसे ऊपर जा सकता है। वहीं, स्टारडम के मामले में राजेश खन्ना से ऊपर कोई नहीं जा सकता।

सलमान खान ने बताया कि मैंने इनका स्टारडम देखा है और इसलिए मैं बता रहा हं कि लोग पागलों की तरह पीछे पड़ते थे। उनका 10 परसेंट भी मेरे अंदर हो तो मैं मान लूं कि मैंने स्टारडम देखी है।

गौरतलब है कि राजेश खन्ना को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार माना जाता है। उन्होंने साल 1969 से 1972 के बीच लगातार 15 सुपरहिट फिल्में दी थीं और आज तक इस रेकॉर्ड को कोई तोड़ नहीं पाया। लोग उनके लिए पागल होते थे, खासकर लड़कियां।     

सलमान ने कहा कि उन्हें लगता है कि एक ऐक्टर को अपने करियर के हर पड़ाव पर अपना बेस्ट देना चाहिए न कि अपने स्टेटस से प्रभावित होना चाहिए। आपको बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ईद में रिलीज होगी। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सोहेल खान भी अभिनय करते नजर आएंगे।

loading...
शेयर करें