सलमान और शाहरुख को मिलेगी जूते पहनने की सज़ा

0

मुंबई। दिल्ली की एक अदालत ने आज बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, शाहरुख खान और टीवी चैनल के खिलाफ आपराधिक शिकायत पर दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है। सलमान खान और शाहरुख खान के खिलाफ बिग बॉस नौ की शूटिंग के दौरान एक मंदिर के सेट पर जूते पहनकर लोगों की भावनाएं आहत करने के मामले में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है।

सलमान खान, शाहरुख खान

सलमान खान और शाहरुख खान  के खिलाफ शिकायत पर पुलिस से रिपोर्ट तलब

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट वी. के. गौतम ने गौरव गुलाटी की ओर से दायर शिकायत पर दिल्ली पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है। गुलाटी ने लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 12 फरवरी की तिथि निर्धारित की है।

वकील ने अदालत से कहा कि उसने 15 दिसंबर, 2015 को यूट्यूब पर पोस्ट एक वीडियो देखा, जिसमें दोनों अभिनेताओं- शाहरुख और सलमान को एक रियलिटी शो के दौरान काली मां के मंदिर के सेट पर जूते पहने दिखाया गया है, जिसकी पृष्ठभूमि में काली मां की मूर्ति नजर आ रही है। याचिका में टीवी चैनल और रियलिटी शो के निर्माता तथा निर्देशक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है।

सलमान खान और शाहरुख खान का ये स्पेशल एपीसोड 19 और 20 दिसंबर को कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हुआ था। इस एपीसोड की थीम सलमान और शाहरुख की फिल्म करण- अर्जुन पर रखी गई थी। करण- अर्जुन फिल्म में काली मंदिर का अहम रोल था इसलिए बिग बॉस में भी इसे इस्तेमाल किया गया। वैसे इन दोनों को साथ लाने का मतलब शो की गिरती टीआरपी को संभालना था और शाहरुख को अपनी फिल्म दिलवाले को प्रमोट करना था। जाहिर है दोनों के स्पेशल एपीसोड ने सभी की वाहवाही तो खूब बटोरी लेकिन एक नई मुश्किल में फंस गए।

loading...
शेयर करें