‘मेरी आवाज ही पहचान है’ से छोटे पर्दे पर कदम रखेंगी ये गायिका

0

मुंबई। बीते जमाने की जानी-मानी अदाकारा-गायिका सलमा आगा अब आगामी धारावाहिक ‘मेरी आवाज ही पहचान है’ से साथ छोटे पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। सलमा को ‘निकाह’, ‘कसम पैदा करने वाले की’ और ‘पति पत्नी और तवायफ’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए याद किया जाता है। ‘मेरी आवाज ही पहचान है’ में सलमा चर्चित अभिनेत्री अमृता राव, दीप्ति नवल, जरीना वहाब और पल्लवी जोशी सहित अन्य सितारों के साथ नजर आएंगी।

1368520986salma-agha_650_051313050025

सलमा आगा यनतारा देवी की भूमिका में नजर आएंगी

इसमें वह एक मशहूर गायिका नयनतारा देवी की भूमिका में नजर आएंगी। सलमा ने कहा, “सालों बाद लोगों ने मुझसे इसके लिए संपर्क किया। मैं इस धारावाहिक और इसके विषय के बारे में आश्वस्त हूं। नयनतारा देवी का किरदार सम्मान और गरिमा के साथ लिखा गया और इसके लिए मुझसे संपर्क किया गया।” उन्होंने कहा, “मैं पूरी तरह किरदार से जुड़ी हुई हूं। यह मेरे दिल के करीब है। नयनतारा देवी एक निपुण गायिका है और नायिका कल्याणी के जीवन को संवारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।”

छोटे पर्दे का रुख कर रही हैं अमृता

am-10-02-2016-1455103788_storyimage

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव अब टीवी पर भी काम करने जा रही हैं। बता दें कई बॉलीवुड सितारे इन दिनों टीवी पर काम कर रहे हैं। अमृता ‘मेरी आवाज ही पहचान है’ शो में काम करने जा रही है। यह शो म्यूजिक इंडस्ट्री पर बेस्ड होगा। वहीं उनके किरदार का उम्रदराज वाला हिस्सा दीप्ति नवल निभाएंगी। इस कार्यक्रम का निर्माण निवेदिता बसु कर रही हैं। निवेदिता बसु ने कहा ‘अमृता ‘मेरी आवाज ही पहचान है’ में नजर आने वाली हैं। यह कार्यक्रम एंड टीवी पर प्रसारित होगा। यह कार्यक्रम संगीत उद्योग पर आधारित होगा और इसमें अमृता कल्याणी की भूमिका निभाएंगी। यह शो सीमित कड़ियों में प्रसारित होगा और इसकी शूटिंग वास्तविक जगहों पर की जाएगी।’ अमृता ‘विवाह’, ‘इश्क विश्क’ और ‘मैं हूं ना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

loading...
शेयर करें