मोदी के करीबी सलीम खान ने उन्हीं पर उठा दी उंगली और कहा …

0

मुंबई। सलमान खान के पिता सलीम खान ने  ‘टाइम्स नॉउ’ चैनल के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी पर निशाना साधा है। सलीम ने अर्णब पर सलमान के रेप वाले मुद्दे को जरूरत से ज्यादा उछालने और मोदी के साथ सख्ती से पेश न आने का आरोप लगाया है।

सलीम खान

सलीम खान ने अर्णब गोस्वामी पर साधा निशाना, लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, सोमवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम बनने के बाद पिछले दो सालों में पहली बार किसी भारतीय न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है। करीब डेढ़ घंटे के इंटरव्यू में अर्णब मोदी से बड़े प्यार से पेश आए उन्होंने मोदी से कोई तीखे सवाल नहीं किए । अर्णब अक्सर अपने शो में गंभीर मुद्दों को उठाते हैं और उसपर बहस करते हैं। ऐसा माना जा रहा था कि वो मोदी से भी तीखे सवाल करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। जबकि सलमान खान के रेप्ड वुमन वाले मुद्दे को अर्णब ने अपने शो में शामिल किया था और नाराज़गी जाहिर की थी। अर्णब के साथ-साथ पूरा देश यहां तक की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी सलमान से नाराज़ है और उनसे अपने दिए हुए स्टेटमेंट पर माफी मांगने को कह रहे हैं। लेकिन भाई ने अभी तक माफी नहीं मांगी है। हां, उनके बदले पिता सलीम ने जरूर माफी मांगी थी।

सलीम ने कहा, सलमान को फांसी पर लटका दो 

बस इस बात को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान बहुत नाराज़ है। उन्होंने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ‘सलमान क्यों माफी मांगे, इसकी जरूरत क्या है। अब बस एक ही चीज़ बची है उसको फांसी पर लटका दो। मीडिया को बस कॉन्ट्रोवर्सी करनी आती है, उनको अपने न्यूजपेपर और चैनल को चलाने के लिए मसाला मिलना चाहिए। अर्णब गोस्वामी को ही देख लीजिए, आज वो खुद को इस देश का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति समझ रहे हैं। ‘

सलीम ने ट्वीट्स :

सलीम खान

 

loading...
शेयर करें