जस्टिन बीबर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं : सलीम मर्चेट

0

मुंबई। गायक-संगीतकार सलीम मर्चेट का कहना है कि वह कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इस महीने की शुरुआत में यहां हुए उनके संगीत कार्यक्रम में उन्हें बहुत मजा आया। लोगों ने भारत में बीबर के पहले संगीत कार्यक्रम पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है, लेकिन सलीम ने कहा कि उनके पास गायक के ऊपर करने के लिए कोई कठोर टिप्पणी नहीं है। कुछ लोगों ने बीबर की यह कहते हुए आलोचना की थी कि वह बैकग्राउंड में चल रहे गानों पर महज होंठ हिलाकर चले गए और उन्होंने मात्र चार गाने मंच से खुद गाए थे।

सलीम मर्चेट

सलीम मर्चेट कनाडा के पॉप गायक जस्टिन बीबर के हैं प्रशंसक

हाल ही में 92.7 बिग एफएम के साथ आरजे के रूप में जुड़े सलीम ने कहा, “मैं जस्टिन बीबर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। संगीत कार्यक्रम में मुझे बहुत मजा आया और मेरा मानना है कि किसी पर अनावश्यक रूप से कठोर टिप्पणी करना हमेशा स्वीकार नहीं किया जा सकता।” सलीम ने कहा कि बीबर के गानों में नयापन होता है और उन्हें सभी पसंद करते हैं।

मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में हुए बीबर के संगीत कार्यक्रम में आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी, अनु मलिक, अर्जुन रामपाल, श्रीदेवी, मलाइका अरोड़ा, सोनाली बेंद्रे, अरबाज खान और रवीना टंडन जैसी फिल्मी हस्तियां शामिल हुई थीं।

loading...
शेयर करें