#सहारनपुर महारैली : बसपा को सत्ता में लाओं, सवर्णों 10 फीसदी आरक्षण पाओं

0

सहारनपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को सहारनपुर में महारैली को संबोधित किया। रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा जनरल कास्ट के गरीबों को 10 फिसदी आरक्षण देगी। उन्होंने रैली में एक बार फिर ऐलान किया कि इस विधानसभा चुनाव में बसपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

 सहारनपुर में महारैली

मायावती का कांग्रेस समेत बीजेपी पर हमला

मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार ने 70 हजार करोड़ रुपए माफ करने की बात कही, लेकि‍न आम कि‍सान इससे वंचि‍त है। यह धोखा हुआ है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस की हालत खराब है। उसे यूपी में सीएम कैंडि‍डेट नहीं मि‍ला। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि गलत नीति‍यों के कारण कांग्रेस सत्‍ता से बाहर हुई है। राहुल चाहे कितनी भी रैलिया और सभाएं कर ले लेकिन यूपी की जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी। देश में कि‍सी भी कांग्रेस शासि‍त राज्‍यों में कोई वि‍कास नहीं हुआ।

उसके बाद मायावती ने बीजेपी पर भी हमला बोला उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी ने कई वर्षों तक राज कि‍या, लेकि‍न वि‍कास नहीं हुआ। ।नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में सस्‍ते राशन देने का वादा कि‍या था। उल्‍टे महंगाई बढ़ी है।

 

loading...
शेयर करें