वेश्‍यावृत्ति में लिप्‍त पाई गई यह मशहूर एक्ट्रेस

0

अमेरिका। अमेरिका के सबसे मशहूर टीवी ड्रामा सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की हीरोइन के बारे में चौकानें वाला खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस सहारा नाइट जिनका असली नाम सईदा बोराजी है. वह वेश्यावृत्ति के धंधे में लिप्त और पोर्नस्टार पाई गयीं हैं।

सहारा नाइट

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की एक्ट्रेस सहारा नाइट का हुआ स्टिंग ऑपरेशन

मशहूर अमेरिकन टीवी शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स‘ की हीरोइन सईदा बोराजी अब सिर्फ हीरोइन नहीं रही, इसके अलावा वह एक पोर्न स्टार, मिस्ट्रेस, वेश्या और पहलवान भी बन गयी है। एक स्‍थानीय अखबार द्वारा किए गए इस खुलासे से पता चला है, कि सईदा इंटरनेट के जरिए से यह वेश्‍यावृत्ति का धंधा करती थीं। उन्‍होंने ऑनलाइन अपना नाम ‘सहारा नाईट’ रखा हुआ था।

सईदा ने टीवी शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की पहली दो सीरीज में काम किया था और उसमें आर्मेका का किरदार निभाया था। सईदा या फिर सहारा नाइट ने इसमें एक वेश्‍या की भूमिका निभाई थीं। इनका यह किरदार काफी लोकप्रिय हुआ था। टीवी शो के एक कंट्रोवर्शियल लेस्‍बियन सेक्‍स सीन में भी वो शामिल थीं। अब खुलासा हुआ की वह सिर्फ टीवी शो में ही नही रियल में भी एक वेश्या हैं।

अखबार की ओर से किए गए स्टिंग ऑपरेशन में ये बात सामने आई है। 41 वर्षीय सईदा बोराजी ग्राहक से एक बार सम्बन्ध बनाने का 85 हज़ार रुपये चार्ज करती हैं। इसके साथ ही शरीर के मसाज और अलग तरह के कामों के लिए वे अलग-अलग चार्ज करती हैं।

सईदा के पास कस्टमर बनकर गए अख़बार के रिपोर्टर ने यह पूरा स्टिंग आपरेशन किया। रिपोर्टर ने बताया की सईदा ने उन्हें अपने अलग- अलग रेट बताएं और कहा की यही काम दूसरी लड़कियां कम दामों में भी कर देती हैं, लेकिन गेम ऑफ थ्रोंस की वजह से मिली पहचान के चलते मेरी कीमत बढ़ गयी है।

सईदा खुद को केंट और लंदन बेस्‍ड इंडियन इंडिपेंडेंट एस्कॉर्ट बताती हैं।  उनका कहना है कि वे कुश्ती में ‘ब्लूबेल्ट’ हैं, इसलिए रेसलिंग भी करती हैं। खुद को प्रास्‍टीट्यूट बताने के लिए वो मीडिया से काफी नाराज हैं। ट्वीट कर इन खबरों को बकवास बताया है।

सईदा एक भारतीय मुस्लिम परिवार में पैदा हुई थीं। उन्होनें बताया की उनका परिवार 1960 मे लन्दन में शिफ्ट हो गया था। वह खुद को भारतीय मूल का बताती हैं।

loading...
शेयर करें