IPL
IPL

सहेली से शादी की जिद पर अड़ी किशोरियों ने जान देने की कोशिश की

रुड़की। अपनी ही सहेली से शादी की जिद पर एक किशोरी इतनी अड़ी कि उसने अपने हाथ की नस तक काट ली। जी हां, ये पूरा मामला रुड़की में सामने आया है। घर से गायब किशोरियों के मिलने पर परिजनों के सामने एक ऐसा खुलासा हुआ कि उनके होश उड़ गए। समलैंगिक निकली नाबालिग किशोरियां एक-दूसरे को न केवल दिलोजान से चाहती हैं बल्कि दोनों ही एक-दूसरे को अपना जीवन साथी बनाना चाहती हैं। पूरा मामला हरिद्वार के रुड़की क्षेत्र के एक गांव का है।

ये भी पढ़ें – प्यार में पागल थी वो इस कदर कि ये क्या कर बैठी…..

सहेली से शादी 1

सहेली से शादी के लिए घर तक छोड़ा

रुड़की क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दो किशोरियों में दोस्ती हुई। दोनों ही किशोरियों का एक दूसरे के घर अच्छा आना जाना था। जिसके चलते दोनों की दोस्ती गहराती गयी। बीती 12 जनवरी को अचानक दोनों गांव से लापता हो गईं। परिजनों ने उनकी काफी तलाश की लेकिन उनका कहीं भी कोई सुराग नहीं मिला। इस बीच गांव में दबी जुबान से दोनों के समलैंगिक होने की चर्चाएं शुरु हो गयीं।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की गहराई से छानबीन शुरू की, तो दोनों की लोकेशन पंजाब के लुधियाना शहर में मिली। जिसके बाद पुलिस और परिजन लुधियाना पहुंचे और दोनों को अपने साथ कोतवाली ले आए। कोतवाली सिविल लाइंस में पुलिस ने दोनों सहेलियों से बारी-बारी से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करती है। दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकती है, और जल्द से जल्द शादी करना चाहती है। यह बात सुनकर पुलिस और परिजनों के भी होश उड़ गए। परिजनों ने दोनों को समझाने की काफी कोशिशें कीं लेकिन दोनों ही जिद पर अड़ी रहीं।

ये भी पढ़ें – प्यार में पागल ये नौजवान हद से गुजर जाने को हैं तैयार

सहेली से शादी 3

परिजनों के ज्यादा विरोध करने पर एक किशोरी ने हाथ की नस काट डाली, जबकि दूसरी किशोरी ने कांच खाकर जान देने की कोशिश की। अचानक हुई इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया और पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के हाथ पांव भी फूल गए। पुलिस ने फौरन दोनों का मेडिकल कराया और मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने की तैयारी में जुट गयी है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी योगेंद्र पाल सिंह भदौरिया का कहना है कि दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और जो भी निर्देश कोर्ट द्वारा दिए जाएंगे उन्हें लागू किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button