इस झोले ने ले ली महिला की जान

0

गोरखपुर। यह सोचकर अचरज हो सकता है कि भला झोला भी किसी की जान ले सकता है। लेकिन गोरखपुर में एक ऐसा वाकया हुआ है। इस घटना ने साबित कर दिया है कि अगर व्यक्ति सतर्क न रहे तो मौत का सामना कहीं भी और कभी भी हो सकता है। जनपद के गगहा थानाक्षेत्र में एक झोले ने महिला की जान ले ली। लोगों ने उसे काफी बचाने की कोशिश की लेकिन वह बच न सकी।

 

सांप

पूरा मामला गगहा के कुसमउरा बुजुर्ग गांव के खलउवा टोला से जुड़ा है। सोमवार की रात करीब आठ बजे इस टोले के खदेरू के घर वह वाकया हुआ जिसने पूरे परिवार पर मुसीबत ला दी। खदेरू की पत्नी खरपाती देवी (35) खाना बनाने के लिए माचिस ढूंढ रही थीं। उन्हें बताया गया कि झोले में माचिस होगी। जब खरपाती ने झोले से माचिस निकालने का प्रयास किया तो यह उनके जीवन पर भारी पड़ गया।

सांप ने मारा फन

जिस झोले में माचिस रखी गई थी उसी झोले में पहले से ही घात लगाकर एक सांप बैठा हुआ था। जैसे ही खरपाती देवी ने माचिस निकालने की कोशिश की, जहरीले सांप ने फन मार दिया। वह चिल्लाईं। घरवालों ने उन्हें संभाला और फौरन अस्पताल ले जाने की तैयारी होने लगी।

ले गये अस्पताल

परिजनों ने खरपाती देवी को दोहरीघाट स्थित अस्पताल पहुंचाया। वहां उन्हें बचाने का प्रयास किया गया लेकिन सांप के जहर से उनकी मौत हो चुकी थी। अब इलाके में इस घटना की जोरशोर से चर्चा चल रही है कि मौत कब किस रूप में सामने आ जाए कोई नहीं जानता।

loading...
शेयर करें