स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा, दो हफ्ते तक संसद में न दिखायी पड़ें भगवंत मान

0

नई दिल्‍ली। आप सासंद भगवंत मान को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। उन्‍होंने संसद परिसर की वीडियोग्राफी करके आफत मोल ली थी। इस मामले की जांच कर रही कमेटी ने सांसद भगवंत मान को दो हफ्ते का समय दिया है। वहीं लोकसभा स्‍पीकर सुमित्रा महाजन ने उन्हें संसद न आने को कहा है।

सुमित्रा महाजन

सांसद भगवंत मान पर नौ सदस्‍यीय पैनल करेगा सुनवाई

सांसद भगवंत मान ने चुपके से संसद परिसर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर एक वीडियो बनाया था। जिसको लेकर काफी बवाल मचा था। इस वीडियो की जांच के लिए लोकसभा के नौ सदस्यों की जांच समिति गठित की गई थी। इसके निष्कर्ष के आधार पर मान के खिलाफ फैसला लिया जाना था। लेकिन अब इस नौ सदस्यीय पैनल को अपनी रिपोर्ट देने के लिए दो हफ्ते का और समय दिया गया है। हालांकि सुमित्रा महाजन ने यह भी कहा कि जब तक संसद किसी फैसले पर नहीं पहुंच जाती है तब तक मान लोकसभा न आएं।

सांसद भगवंत मानवीडियो में किए कई खुलासे

सांसद भगवंत मान ने संसद परिसर का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था और इसे अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया था। इस वीडियो में संसद भवन की बेहद गोपनीय सुरक्षा का खुलासा किया गया है। वीडियो में संसद के एंट्री गेट, अंदर कौन-कौन लोग कहां-कहां बैठते हैं दिखाया गया है। संसद की कार्यप्रणाली कैसे संचालित होती है। इस वीडियो में मान ने पूरा खुलासा कर दिया है। देश के नागरिक और जनता का चुना हुआ नुमांइदा होने के नाते किसी को इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की इजाजत नहीं है।

loading...
शेयर करें