सांसद मिथुन रेड्डी 14 दिन की हिरासत में, थप्पड़ मारने का है आरोप

0

सांसद मिथुन रेड्डीतिरुपति। आंध्र प्रदेश के सांसद मिथुन रेड्डी को देर रात चेन्नई एयरपोर्ट से गिरफ्तार करके उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन पर कथित तौर पर एयर इंडिया के कर्मचारी से बदसलूकी का आरोप है। सांसद मिथुन रेड्डी पर आरोप है कि उन्होंने एअर इंडिया के एयरपोर्ट मैनेजर को थप्पड़ मारा था। बताया जाता है कि सांसद बोर्डिंग टाइम खत्म होने के बाद अपने रिश्तेदारों को पास न मिल पाने से नाराज थे।

सांसद मिथुन रेड्डी गिरफ्तार

मिथुन रेड्डी आंध्र प्रदेश के राजमपेट से लोकसभा सांसद हैं। उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था। उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

नवंबर 2015 की है घटना

नवंबर 2015 में सांसद मिथुन रेड्डी एयरपोर्ट पर एअर इंडिया के मैनेजर राजशेखर के केबिन में गए और अपने रिश्तेदारों को फ्लाइट में बोर्डिंग पास दिलाने के लिए उनसे बहस करने लगे। इसके बाद मिथुन कथित तौर पर मैनेजर पर चिल्लाए और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

बोर्डिंग देने से मना करने पर हुआ विवाद

लोकसभा सांसद मिथुन रेड्डी अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचे। उन्हें हैदराबाद होते हुए दिल्ली जाने वाले एयर इंडिया के विमान में सवार होना था। वह विमान के रवाना होने से 20 मिनट पहले पहुंच चुके थे, लेकिन डीजीसीए ने उन्हें बोर्डिंग पास देने से इंकार कर दिया।

सांसद ने चिल्लाते हुए मारा थप्पड़

सब इंस्पेक्टर रामकृष्णया ने बताया कि दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक रेड्डी हवाई अड्डे पर एअर इंडिया के मैनेजर राजशेखर की केबिन में दाखिल हुए और बहस करने लगे। उन्होंने राजशेखर पर चिल्लाते हुए थप्पड़ मार दिया।

15 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

येरपेदु थाने के उपनिरीक्षक रामकृष्णैया ने शुक्रवार को कहा कि पीडि़त की शिकायत के आधार पर 26 नवंबर 2015 की रात को ही सांसद के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया था। इस मामले में सांसद सहित 15 लोगों को आरोपी बनाया गया था।

loading...
शेयर करें