अगर सेक्स में दिखाना चाहते हैं अपने जलवे तो साइकिल चलाइये

0

अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहरत बनाना चाहते हैं तो साइकिल चलाना शुरू कर दें। जी हां, साइकिल चलाने वाली की सेक्स लाइफ साइकिल न चलाने वाले लोगों की तुलना में ज्यादा बेहतर होती है। यह बात एक सर्वे के बाद कही गई है जिसे साइकिल चलाने वाले लोगों के लिए की गई है। सर्वे की रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि व्हीकल के लिए जो लोग साइकिल का इस्तेमाल करते हैं, वो बेडरूम में ज्यादा बेहतर तरीके से बिस्तर पर वक्त बिता पाते हैं।

साइकिल चलाने

साइकिल चलाने से सेक्स लाइफ बन जाती है बेहतीन

सर्वे में शामिल आधे से ज्यादा लोगों ने कहा कि दफ्तर से घर लौटने के लिए साइकिल का इस्तेमाल करने से उन्हें काम की थकावट का एहसास नहीं होता है। 82 फीसदी ने साइकिल चलाने को दबाव कम करने वाली एक्सरसाइज बताया। सर्वे में शामिल 15 फीसदी लोगों ने कहा कि उनका करियर साइकिल न चलाने वाले सहयोगियों की तुलना में तेजी से बढ़ा है।

डेली मेल की खबर के मुताबिक, 89 फीसदी लोगों ने दफ्तर से घर जाने के लिए साइकिल के इस्तेमाल को बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि इससे उनकी थकावट उतर जाती है और वो ताजगी महसूस करते हैं। जिससे अपने पार्टनर के साथ उनका बेहतरीन वक्त बीतता है।

सर्वे में शामिल 66 फीसदी लोगों ने ये माना कि साइकिल चलाने के बाद उनके रिश्तों में सुधार आया है। हालांकि सर्वे में शामिल 39 फीसदी लोगों ने बेडरूम में अच्छे वक्त के लिए की जाने वाली एक्सरसाइज को बेहतर बताया।

 

loading...
शेयर करें