बेफिक्र होकर करिए ऑनलाइन काम, अब कुछ नहीं कर पाएंगे साइबर क्रिमिनल्स

0

नई दिल्ली। देश में ऑनलाइन बैंकिंग से लेकर गेमिंग व एंटरटेनमेंट तक डिजिटाइजेशन का प्रयोग काफी बढ़ा है। ऐसे में ज्यादातर उपभोक्ताओं को सुरक्षा की चिंता रहती है। अब आईटी सुरक्षा कंपनी ईसेट ने इसी चिंता को दूर करते हुए होम यूजर के लिए सिक्योरिटीज सॉल्यूशंस के प्रीमियम लाइन वर्जन-10 को लांच किया है। इससे लोग स्वयं को साइबर दुनिया में सुरक्षित रख सकें।

साइबर दुनिया में काम करने वाले लोगों के लिए ईसेट स्मार्ट सिक्योरिटी प्रीमियम और ईसेट इंटरनेट सिक्योरिटी उत्पाद पोर्टफोलियो में कई विशिष्ट खूबियां हैं। इनमें बैंकिंग एवं पेमेंट प्रोटेक्शन, एंटी-स्पाइवेयर, एंटी-फिशिंग, एक्स्पलॉएट ब्लॉकर, एडवांस्ड पर्सनल फायरवाल और ईसेट लाइवग्रिड रेपुटेशन सिस्टम शामिल हैं।

साइबर

साइबर सेफ्टी के लिए ईसेट ने लांच किया प्रीमियम लाइन वर्जन-10

ईसेट स्मार्ट सिक्योरिटी प्रीमियम को एनओडी-32 टेक्नोलॉजी से बनाया गया है जोकि डिटेक्शन, स्पीड एवं यूजेबिलिटी के शानदार मिश्रण को पेशकश करती है। इसके अतिरिक्त, नये उत्पाद में आसान एवं सुरक्षित ऑथिंटिकेशन के लिए ईसेट पासवर्ड मैनेजर और सुविधाजनक एवं मजबूत एनक्रिप्शन के लिए ईसेट सिक्योर डेटा सहित कई अन्य खूबियां हैं।

ईसेट स्मार्ट सिक्योरिटीज प्रीमियम के अलावा, यूजर नए ईसेट इंटरनेट सिक्योरिटी का आनंद भी उठा सकेंगे। गेमर्स के लिए, ईसेट एनओडी-32 एंटीवायरस 10 बेहतरीन पसंद बना हुआ है और इसमें स्क्रिप्ट-आधारित हमलों से बेहतर सुरक्षा उपलब्ध कराई जाती है।

ईसेट के एशिया पेसिफिक एवं जापान के लिए सेल्स एवं मार्केटिंग डायरेक्टर परविंदर वालिया ने कहा कि हमारे नए उपभोक्ता उत्पाद पोर्टफोलियो न सिर्फ मालवेयर खतरों से शानदार सुरक्षा देते हैं बल्कि ईसेट के ग्राहक अब अपनी फाइल्स, पासवर्ड, वेबकैम्स और यहां तक कि समूचे होम नेटवर्क को भी सुरक्षित रख सकते हैं।

भारत में ईसेट उत्पाद के राष्ट्रीय वितरक साकरी आइटी सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ रवि शंकर लक्ष्मण के ने कहा कि भारत में साइबर हमलों के मामले दिनोंदिन बढ़ रहे हैं। इन हमलों को करने का ढंग भी काफी उन्नत हो गया है। ग्राहकों के लिए सुरक्षा के लिए एक व्यापक दृष्टिकोण आवश्यक हो गया है।

loading...
शेयर करें