…तो इस वजह साकिब सलीम पहुंचे किशोर सहायता केंद्र

0

मुंबई। अभिनेता साकिब सलीम ने अपनी आगामी फिल्म ‘दोबारा : सी योर ईविल’ में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए दिल्ली स्थित किशोर सहायता केंद्र का दौरा किया। प्रवाल रमन निर्देशित फिल्म में वह कबीर मर्चेट की भूमिका में दिखेंगे, जिसे 12 साल के लिए सुधार केंद्र भेजा जाता है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले साकिब अपने चरित्र को ध्यान में रखते हुए, दिल्ली के ‘प्रयास किशोर सहायता केंद्र सोसाइटी’ का दौरा करने का फैसला किया।

यहां भी पढ़ें : रणवीर सिंह की न्यूड फोटो वायरल, लोगों ने किये गंदे कमेंट

साकिब सलीम

साकिब सलीम ने कहा, मैं खुद को कमरे में बंद कर लिया था 

साकिब ने कहा, “यहां पांच से 21 वर्ष के लड़के हैं। यह देखना मेरे लिए आंख खुलने जैसा था कि इतनी कम उम्र में अपराध को अंजाम देते वक्त उनके दिमाग में क्या चल रहा होता है।”

उन्होंने कहा, “अपने किरदार को बेहतरी से समझने के लिए मैंने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और बाहरी दुनिया के साथ किसी संपर्क में नहीं रहा। मैंने ऐसा यह समझने के लिए किया कि जब कोई इस तरह से बिल्कुल अकेला व सबसे अलग-थलग होता है तो वह क्या कर सकता है? एक इंसान के तौर पर ईमानदारी से कहूं तो ऐसा करना भयावह था।”

‘दोबारा : सी योर ईविल’ में हुमा कुरैशी, आदिल हुसैन, लिसा रे, मदलिना बेलारीयू आयन और रिया चक्रवर्ती हैं। फिल्म दो जून को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें