श्वेता की मौत की अफवाह पर साक्षी भड़कीं

0

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मरने की खबर अचानक ही वायरल होने लगी। ये खबर टेलीविजन की दुनिया की मशहूर बहू और बॉलीवुड अभिनेत्री साक्षी तंवर के फर्जी फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गयी थी। इस बात को लेकर साक्षी काफी गुस्से में हैं।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर ने कहा-मुझे तो फोन कॉल के जरिये पता चला की ऐसा कुछ हुआ है

उन्होंने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि ये उनके लिए बहुत ही दुखद है कि कोई उनके नाम का इस तरह से ग़लत इस्तेमाल करे। साक्षी ने कहा है कि उन्हें श्वेता के फोन कॉल से पता चला है कि उनके नाम से बनाए गए फर्जी फेसबुक अकाउंट से श्वेता की मौत की अफवाह फैलाई गई है। साक्षी ने कहा कि वो सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं और मीडिया को भी इस तरह रिपोर्ट करने से पहले जरूरी जानकारी इकट्ठा करनी चाहिए।

दरअसल दो दिन पहले साक्षी तंवर नामक एक फेसपुक पेज पर लिखा गया कि मुझे यह जानकर बहुत दुख और हैरानी हुई कि ‘कसौटी जिंदगी की’ की श्वेता तिवारी (प्रेरणा) जीवन की लड़ाई हार गई हैं और उनका निधन हो गया है। RIP श्वेता, बालाजी टेलिफिल्म्स की पूरी टीम आपको हमेशा याद करेगी और आप जैसा स्टार हमें कभी नहीं मिल सकेंगे।

अब क्या था ये खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गयी और वायरल हो गयी। लोग सन्न रह गए लेकिन तुरंत ही श्वेता के पति अभिनव कोहली ने इस खबरों को महज अफवाह बताया है। जिसके बाद मामला ठंढा पड़ा।

loading...
शेयर करें