सत्ता मिलते ही बदले साक्षी महाराज के सुर, कहा-BJP ने नहीं किया राम मंदिर बनाने का वादा

0

लखनऊ। गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम बन चुके हैं। कट्टरपंथी हिंदुत्व के लिए जाने जाने उन्नाव के सांसद साक्षी महराज के सुर अभी से बदले-बदले नजर आ रहें हैं। साक्षी महराज का कहना है कि बीजेपी ने कभी भी अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वादा नहीं किया था।

साक्षी महराज

साक्षी महराज जनता से जो वादे किये हैं वो सभी पूरे होंगे

उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने में जो अड़चने हैं उन्हें जरूर दूर किया जाएगा। साक्षी महाराज ने कहा कि अब केंद्र और यूपी में हमारी सरकार है और इन अड़चनों को जल्दी ही दूर कर लिया जाएगा। बूचड़खाने बंद करने के बारे में साक्षी महाराज का कहना है कि ये बहुत पुराना रोग है, इसे खत्म करने में वक्त लगेगा, थोड़ी समय देना चाहिए।

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनाये जाने पर साक्षी महाराज का कहना है कि बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले जनता से जो भी वादे किए हैं उन सभी वादों को पूरा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : सीएम बनते ही योगी आदित्‍यनाथ ने कर दिए ये पांच बड़े ऐलान

वहीं ट्रिपल तलाक पर साक्षी महाराज ने कहा कि इससे संबंधित जो भी वादे सत्ता में आने से पहले किए गए थे उन सभी को पूरा करने के लिए हमारी पार्टी और सरकार प्रतिबद्ध है। विपक्ष के हिंदुत्व एजेंडा लागू करने के आरोप पर साक्षी महाराज का कहना है हिंदू एक जीवन पद्धति है। हमारी पार्टी राष्ट्रवाद और सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर चलेगी और इस काम में जनता हमारे साख है, किसी को परवाह करने की जरुरत नहीं है।

loading...
शेयर करें