नवंबर में होगा राम मंदिर निर्माण की तारीख का ऐलान, दुनिया की कोई ताकत बनने से नहीं रोक सकती

0

उन्नाव। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने इस बार अयोध्या राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नवंबर राम मंदिर निर्माण की तारीख तय हो जायेगी।

साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने कहा कि मंदिर का निर्माण किसी भी सूरत में होकर ही रहेगा

उन्होंने बताया कि कर्नाटक के उडुपी में साधु संतों की नवंबर में होने वाली धर्म संसद में मंदिर निर्माण की तारीख तय हो जाएगी। यहीं निर्माण को लेकर यह अंतिम निर्णय होगा। उन्होंने ये भी दावा किया कि एक बार तारीख तय हो गयी तो उसे दुनिया कोई ताकत नहीं बदल सकती। उसी तारीख में मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए साक्षी महराज ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही वह कर्नाटक होकर आए हैं। जहां पेशावर मठ के जगत मधुराचार्य विशेष कीर्ति जी महाराज के साथ बात हुई है। चर्चा में तय हुआ कि हम दोनों इस कलंक को मिटाने में काम आते हैं तो खुद को सौभाग्यशाली समझेंगे। उन्होंने कहा कि मंदिर का निर्माण किसी भी सूरत में होकर ही रहेगा। उन्होंने कहा कि इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है, रूपरेखा तैयार की जा रही है।

इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव में लिए गए नीतीश के फैसले को भी सराहा। उन्होंने नीतीश को अच्छा विचारक बताया। साक्षी महराज ने कहा कि कांग्रेस की प्रत्याशी को लेकर जो कुछ कहा वह बिल्कुल ठीक है। कांग्रेस ने बिहार की बेटी का अपमान करने के लिए सोचा समझा षड्यंत्र रचा है। कांग्रेस लड़ाई के मूड में ही नहीं है। बल्कि मीरा कुमार को निपटाना चाहती है ताकि बिहार की बेटी के लिए नितीश को धर्म संकट में डाल उन्हें निर्णय बदलने को मजबूर किया जा सके। इस दौरान उन्होंने दार्जलिंग मेंहुयी हिंसा को लेकर भी अपनी राय रखी।

loading...
शेयर करें