आतंकियों को कूड़े के ढेर में पेट्रोल छिड़ककर जला दो : साक्षी महाराज

0

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले फतेहपुर में उन्नाव से सांसद और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज बुधवार को पाकिस्तानको खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी आतंकियों को कूड़े के ढेर में पेट्रोल डालकर फूंक देना चाहिए।

साक्षी महाराज

 

साक्षी महाराज ने बिहार के सीएम नितीश कुमार पर भी साधा निशाना

साक्षी महाराज ने कहा कि मेरा मानना है कि आतंकवाद को समाप्त करने के लिए आतंकवादी जो मारे जाएं या फिर फांसी दी जाए, उनको चौराहे पर कूड़े के ढेर पर थोड़ा पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देनी चाहिए। ना तो उन्हें 72 हूर की परियां मिलेंगी ना जन्नत मिलेगी। वो लोग सीधे जहन्नुम में चले जाएंगे। महबूबा मुफ्ती ने भी खुली छूट दे दी है। आतंकवादी, अलगाववादियों और राष्ट्र विरोधियों को ना तो केंद्र सरकार बर्दाश्त करेगी और ना ही जम्मू कश्मीर सरकार।

इसी बीच वो बिहाल सीएम के सीएम नीतीश सरकार पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा,’बिहार सरकार शहीदों का अपमान करने में लगी है। मैं 50 लाख रुपए दूंगा, कोई जान देकर दिखाए देश के लिए।  वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष की खाट सभा पर चुटकी लेते हुए साक्षी महाराज ने कहा, ‘राहुल गांधी के बाप-दादा कभी खाट पर बैठे नहीं, वो खाट सभा करने में लगे हैं।

 

loading...
शेयर करें