साध्वी प्राची को मिली जान से मारने की धमकी

0

हरिद्वार। साध्‍वी प्राची को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। साध्‍वी प्राची को जान का खतरा है। वीएचपी नेत्री साध्वी प्राची को सऊदी अरब से फोन कॉल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। हरिद्वार एसएसपी से पूरे मामले की शिकायत करने पहुंची साध्वी प्राची ने कहा कि जिस शख्स ने धमकी दी है उसने अपना नाम नूर आलम है और कुंभ मेले के दौरान बम से उड़ाने की धमकी दी है।

साध्वी प्राची

साध्वी प्राची को पेश होना था कोर्ट में

वीएचपी नेत्री साध्वी प्राची ने बताया कि मुजफ्फरनगर कांड की वजह से  उनको कोर्ट में पेश होना था। आतंकियों ने ये भी कहा है कि तुम अगर कोर्ट में पेश हुई तो ठीक नहीं रहेगा। 20 जनवरी को रात करीब 8:30 बजे साध्वी प्राची को फोन कॉल के जरिए धमकी दी गई है।

साध्‍वी प्राची की चिंता

देश में लगातार बढ़ रहे आतंकवाद को लेकर वीएचपी नेत्री साध्वी प्राची ने चिंता जाहिर की है। साध्वी प्राची ने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि जो आतंकवाद आज बढ़ रहा है, उसका बीज कश्मीर के नाम पर नेहरू-गांधी ने बोया और जिसे खाद और पानी कांग्रेस ने दिया। साथ ही कहा कि आज ये बहुत बड़ा वट वृक्ष हो गया, इसलिए हिंदुस्तान के लिए एक बड़ी समस्या हो गई। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व आतंकवाद से त्रस्त है।

आतंकवाद एक ही समुदाय के

वहीं एक ही समुदाय के आतंकवादियों के होने पर साध्वी प्राची का कहना है कि आतंकवाद में एक ही समुदाय के लोग हैं और ऐसे लोग भी हैं जो हिंदुस्तान का नमक खाते हैं और गीत पाकिस्तान का गाते हैं। वो नमक हराम हैं, ऐसे लोगों को देशद्रोही करार कर जेल में डाल देना चाहिए।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

वहीं राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए प्राची ने कहा की कांग्रेस ने साठ साल देश पर राज किया, पर दलितों का कितना ख्याल रखा। उन्होंने कहा कि साठ साल में तो दलित याद नहीं आए, पर अब क्यों याद आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बस कुर्सी के लिए ये ड्राम किया जा रहा है, राहुल गांधी दलितों के हितेषी नहीं हैं। वहीं पूरे मामले पर हरिद्वार के एसएसपी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जाएगी।

loading...
शेयर करें