सऊदी अरब से जाकिर नाइक का सिर काट कर लाने वाले को 50 लाख का इनाम

0

नई दिल्ली। अक्सर विवादित बयानों के लिए जानी जाने वाली विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार साध्वी ने इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को लेकर विवादित बयान दिया है। साध्वी प्राची ने डॉ नाइक पर निशाना साधते हुए ऐलान किया है कि जो कोई भी सऊदी अरब जाकर जाकिर नाइक का सिर काट कर लाएगा, उसे 50 लाख का इनाम दिया जाएगा।

साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने जाकिर नाइक पर साधा निशाना

साध्वी ने आगे कहा कि जाकिर नाइक मुसलमानों को उपदेश देने के नाम पर हिंसा और दंगे को बढ़ावा दे रहे हैं। ऐसे में सरकार को उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। जाकिर नाइक हिंदुस्तान का सबसे बड़ा दुश्मन है। वह धर्मगुरु बनकर आतंकवाद की पौध तैयार कर रहा है। इन धर्मगुरुओं की… मुस्लिम धर्मगुरुओं की, सबकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं निवेदन करना चाहती हूं कि सऊदी अरब कोई भी व्यक्ति जाकर जाकिर नाइक की गर्दन काटकर के लाए। हिंदुस्तान के सबसे बड़े पेड़ पर लटकाए तो मैं उसको 50 लाख का इनाम दूंगी।

बता दें कि हाल ही नाइक तब चर्चा में आए जब ढाका के राजनयिक इलाके ‘गुलशन’ में स्थित एक स्पेनिश रेस्तरां में एक जुलाई को हुए आतंकवादी हमले के सात हमलावरों में से दो इस्लामिक प्रचारक नाइक के भाषणों से प्रेरित थे। इस हमले में 18 विदेशी नागरिकों और दो पुलिसकर्मियों सहित 22 लोग मारे गए थे। इस घटना के बाद जाकिर नाइक खुफिया एजेंसियों के निशाने पर हैं।

loading...
शेयर करें