साध्वी प्राची ने दी अनुपम खेर को चुनौती कहा, ‘दम हो तो जेल भेज के दिखाओ’

0

नई दिल्ली अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने अभिनेता अनुपम खेर को चुनौती दी है। बीते दिनों अनुपम खेर ने कहा था कि सांध्वी प्राची और बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ को जेल में डाल देना चाहिए। क्योंकि वो विवादित बयानबाजी करते हैं। जिसपर अब साध्वी प्राची ने इसका जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर अनुपम खेर में दम हैं तो वो उन्हें और योगी आदित्यनाथ को जेल भेजकर दिखाएं।

साध्वी प्राची

साध्वी प्राची ने कहा हिंदुओं के हित में लड़ाई जारी रहेगी

अभिनेता के बयान पर जवाब देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि हम हिंदुओं के हित की लड़ाई जारी रखेंगे। अगर खेर में ताकत है तो वो हमें जेल भेजकर दिखाएं। बता दें कि इसके पहले खेर के बयान पर योगी आदित्यनाथ ने भी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि खेर फिल्मी दुनिया ही नहीं, निजी जिंदगी में भी विलेन की भूमिका में है।

क्या कहा था अनुपम खेर ने अपने भाषण में

अभिनेता अनुपम खेर कोलकाता में शनिवार को ‘द टेलिग्राफ नेशनल डिबेट’ में जोरदार भाषण दिया था। कार्यक्रम में बहस का मुद्दा ‘टॉलरेंस इज द न्यू इनटॉलरेंस’ था। उन्होंने इस कार्यक्रम में जस्टिस गांगुली के अफजल गुरु की फांसी को लेकर दिए गए बयान पर जोरदार हमला बोला। जस्टिस गांगुली ने कहा था, ‘फांसी दिए जाने के तरीके पर मैं पूर्व न्यायाधीश के तौर पर बोल रहा हूं। उसकी दया याचिका 3 फरवरी को खारिज कर दी गई और फांसी 9 फरवरी को हुई। उन्होंने कहा कि यह गलत है। इसके साथ ही खेर ने साध्वी प्राची और योगी पर भी निशाना साधा और दोनों को जेल में डालने की सलह दे डाली।

loading...
शेयर करें