IPL
IPL

सानिया और हिंगिस की जोड़ी आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में

नई दिल्ली। पद्म भूषण सानिया और हिंगिस का टेनिस कोर्ट पर सुनहरा सफ़र जारी है। सानिया मिर्ज़ा और मार्टिना हिंगिस की वर्ल्ड नंबर 1 जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के महिला डबल्स के फाइनल में जगह बना ली है। इस जोड़ी ने सेमीफाइनल में जर्मनी की जुलिया जॉर्जेस और चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा की जोड़ी को सीधे सेटों में हरा दिया। सानिया-हिंगिस ने 13वीं रैंकिंग वाली विपक्षी जोड़ी को 6-1, 6-0 से हराकर अपना दबदबा कायम रखा।

सानिया मिर्ज़ा और मार्टिना हिंगिस

सानिया और हिंगिस जीत चुकी हैं विंबलडन, यूएस ओपन खिताब

सानिया और हिंगिस की जोड़ी ने विंबलडन और यूएस ओपन का खिताब जीता था। इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के ख़िताब से ये जोड़ी बस एक कदम दूर है। सानिया ने अब तक दो महिला डबल्स के अलावा तीन मिक्स्ड डबल्स के खिताब भी जीते हैं। सानिया को अपने नाम छठा ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट जीतने के लिए अब सिर्फ एक मैच जीतने की ज़रूरत होगी।

गुरुवार को होगा दूसरा सेमीफाइनल
महिला डबल्स का दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार को खेला जाएगा। इसी टूर्नामेंट में मिक्स्ड डबल्स के क्वार्टर फ़ाइनल में गुरुवार को सानिया मिर्ज़ा और इवान डॉडिज की जोड़ी को लिएंडर पेस और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी से टक्कर लेनी होगी। सानिया और डॉडिज को मिक्स्ड डबल्स में भी पहली वरीयता हासिल है जबकि पेस और हिंगिस बिना रैंकिंग वाली जोड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button