शाहरुख ने लांच की सानिया की ऑटोबायोग्राफी, कहा- बहुत जल्द बनाऊंगा इनपर फिल्म

0

मुंबई। शाहरुख खान ने कल हैदराबाद में फेमस टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की ऑटोबायोग्राफी ‘Ace Against Odds’ लांच की। लांच के मौके पर शाहरुख ने सानिया को ‘रैकेट की रानी’ कहा। इस किताब में सानिया की जिंदगी के सभी महत्‍वपूर्ण घटनाओं और उपलब्धियों का जिक्र किया गया है।

सानिया मिर्जा की ऑटोबायोग्राफी

सानिया मिर्जा की ऑटोबायोग्राफी शाहरुख ने की लांच

लॉचिंग के  मौके पर शाहरुख खान ने कहा कि वो सानिया की जिन्दगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं। शाहरुख खान का मानना है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पर बनने वाली कोई भी फिल्म प्रेरक होगी और वह चाहेंगे कि इस तरह की फिल्म वह खुद बनाएं। बुक लॉन्च के मौके पर शाहरुख ने बताया कि जब भी सानिया पर फिल्म बनेगी, मुझे लगता है कि वह बहुत प्रेरक और लाजवाब होगी।

शाहरुख यहीं नहीं रुके उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि मैं नहीं जानता… आप उन्हीं से पूछें कि क्या वह मुझे उनके प्रेमी की भूमिका अदा करने की इजाजत देंगी। लेकिन, निश्चित तौर पर मैं ये फिल्म बनाऊंगा। शाहरुख ने यह उम्मीद जताई कि भारतीय खेलों पर आधारित फिल्में जल्दी ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान दर्ज कराने में सक्षम होंगी।

वहीं इस मौके पर सानिया ने कहा, ‘मैंने बस इतना किया कि उनसे (शाहरुख) से कहा कि क्या आप मेरी जिंदगी के अहम हिस्से का विमोचन कर सकते हो। मैंने सिर्फ इतना कहा और वह यहां आ गए।’

सानिया मिर्जा की ऑटोबायोग्राफी

पिता इमरान ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस 

सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने बताया, ‘किताब लिखने का इरादा सानिया का था और इसे पूरा करने में पांच साल लगे। इसमें उसके जीवन से जुड़े विवादों को भी छुआ गया है।’

इमरान ने आगे कहा, ‘इसमें उसके कॅरिअर समेत जीवन से जुड़ी हर चीज को शामिल किया गया है। 40 चेप्टर की इस किताब की कहानी उस समय से अब तक की है, जब वह चार या पांच साल की थी।’ बता दें कि इस किताब हार्पर कोलिंस ने पब्लिश किया है।

 

loading...
शेयर करें