हर्षवर्धन के बाद इस प्रोड्यूसर के साथ बिकिनी में नज़र आईं सारा, बाद में डिलीट कर दी फोटो

0

मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सारा बिकिनी पहने नज़र आ रही हैं। वायरल हो रही फोटो में सारा अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता भी नज़र आ रहे हैं। ये फोटो विकास ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी लेकिन फिर बाद में हटा दी।

सारा अली खान

सारा अली खान का बिकिनी अवतार इससे पहले नहीं देखा होगा

अभी तक सारा का बिकिनी अवतार देखने को नहीं मिला था। ये पहली बार है जब सारा को बिकिनी में देखा गया है। विकास ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की और कैप्शन दिया, “अपना वीकेंड मैरियट होटल में मना रहा हूं। अपनी पुरानी फ्रेंड सारा से मुलाकात हुई। यहां मेरा बहुत अच्छा समय गुजरा। यहां पर स्विमिंग, मीटिंग्स और डिनर करके मजा आया। कुछ समय अकेले में गुजार कर भी बड़ा सुकून मिला।

लेकिन इस बात का पता नहीं चल रहा है कि आखिर विकास ने फोटो शेयर करने के बाद उसे डिलीट क्यों कर दिया। क्या सारा ने उन्हें ऐसा करने को कहा, अगर हां तो क्यों? लेकिन जब तक विकास फोटो डिलीट करते तब तक सारा की ये फोटो वायरल हो गई।

बिकिनी में तो सारा हॉट नज़र आ ही रही हैं लेकिन ट्रेडिशनल लुक में वो बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। अक्सर ही सारा की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। पिछले दिनों सारा को अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ डिनर डेट पर देखा जा चुका है।

loading...
शेयर करें