सलमान के जीजा आयुष के साथ रोमांस करेंगी सैफ की बेटी सारा

0

मुंबई। काफी समय से सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब खबर आरही है कि सारा जल्द ही सलमान खान के जीजा आयुष के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। इतना ही नहीं इस रोमांटिक फिल्म को खुद सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे।

सारा अली खान

सारा अली खान ने ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के सीक्वल को मना कर दिया था

फ़िल्मी सूत्रों की माने तो सलमान अपने जीजा को लांच करने के लिए फिल्म बनाने जा रहें हैं और इस फिल्म में आयुष के अपोजिट सारा नजर आएंगीं। सारा ने भी इस फिल्म के लिए हां कर दी है। गौरतलब है कि पहले सारा को करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के सीक्वल ऑफर की गयी थी लेकिन सारा ने इस फिल्म को ना कर दिया।

इस ‘ना’ के पीछे सिर्फ यही वजह थी क्योंकि इस फिल्म में सारा के साथ दिशा पटानी को भी लेने की बात चल रही थी। सारा ऐसी फिल्म नहीं करना चाहती थीं जिसमे उनके साथ कोई और ऐक्ट्रेस हो। अब सलमान की फिल्म के लिए सारा ने हाँ कर दी है।

सलमान यह फिल्म अपनी बहन अर्पिता के कहने पर बना रहे हैं। क्योंकि सलमान ने आयुष से वादा किया था कि वो उन्हें बॉलीवुड में लांच करेंगे लेकिन शायद सलमान अपना वादा भूल गए जिसकी वजह से उनकी बहन नाराज हो गयी अब अपनी बहन को मानाने के लिए सलमान ने इस फिल्म को बनाने के निर्णय लिया है।

loading...
शेयर करें