पापा सैफ के नक्शेकदम पर चलीं सारा, 20 साल बड़े इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

0

मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की बेटी बॉलीवुड का हिस्सा न हो कर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सारा के डेब्यू को लेकर एक नई खबर आ जाती है। ताजा खबर ये है कि अब सारा ‘अग्निपथ’ जैसी फिल्म बना चुके डायरेक्टर करन मल्होत्रा की फिल्म से जल्द अपना डेब्यू करेंगी। कॉमेडी-ड्रामा जेनर वाली इस फिल्म में सारा के अपोजिट ऋतिक रोशन होंगे।

सारा अली खान

सारा अली खान बन सकती हैं ऋतिक ही हिरोइन, अगले साल करेंगी शूटिंग

हालांकि, अभी सारा की ओर से हां नहीं कहा गया है, लेकिन ऋतिक जैसे बड़े स्टार के साथ अपने किरयर की शुरुआत करना सारा के लिए बड़ा अवसर है। फिल्म का टाइटल फिलहाल फाइनल नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मार्च 2017 से शुरू हो सकती है। बता दें कि डायरेक्टर करन मल्होत्रा ने फिल्म ‘जोधा-अकबर’ में आशुतोष गोविरकर को असिस्ट किया था।

सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगते रहे कयास

इससे पहले सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लकेर कई तरह की खबरें आई हैं। इससे पहले खबरें आई थीं कि सारा पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू करेंगी। कुछ दिनों बाद खबर आई कि सारा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करेंगी। इसके बाद खबरें आईं कि सारा जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करेंगी। हालांकि ये सभी खबरें झूठी निकलीं। ऋतिक रोशन जहां 42 साल के हैं वहीं सैफ अली खान 46 साल के। सैफ से ऋतिक सिर्फ 4 वर्ष छोटे हैं, बावजूद इसके वे उनकी बेटी के हीरो बन सकते हैं।  

 

loading...
शेयर करें