पाकिस्तान ने इस भारतीय ऐक्ट्रेस से लिया माहिरा खान का बदला, एयरपोर्ट पर रोककर…

0

मुंबई। भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में बहले ही कितनी कडुवाहट हो लेकिन कलात्मक क्षेत्रों में सद्भाव और सहयोग की उम्मीद की जाती है। तभी तो विरोध के बावजूद पाक कलाकार बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जगह बना रहें हैं। लेकिन इसी बीच भारतीय टीवी कलाकार से पाक में बदसुलूकी की खबर आ रही है। एक्ट्रेस सारा खान का कहना है कि हवाईअड्डे पर एक अधिकारी ने उन्हें कुछ ऐसा कहा जिससे वो सकते में आगईं।

सारा खान

सारा खान इन दिनों पाक टीवी शो में कर रहीं हैं काम

सारा खान का कहना है कि एयरपोर्ट स्टाफ ने उनसे कहा कि माहिरा खान को भारत में मुश्किल हुई तो हम आपको आसानी से कैसे जाने दे सकते हैं। सारा खान आजकल एक पाकिस्तानी डेली शो में काम कर रहीं हैं इसी फिल्म की शूट के लिए वो पाक गयीं थीं।

सारा खान ने एक पाकिस्तानी अखबार से बात करते हुए कहा कि मुझे काम में कोई तनाव या दिक्कत नहीं हुई। आप जानते हैं कि मेरे प्रोड्यूसर मेरा काफी ख्याल रखते हैं क्योंकि धारावाहिक में मैं इकलौती भारतीय हूं। भारतीय होने के कारण मुझे ज्यादा सम्मान मिलता है। लेकिन एयरपोर्ट पर मेरा अनुभव सही नहीं रहा। उन्होंने कहा कि जब महिरा खान को भारत में आसानी से नहीं जाने दिया गया और उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट से वापस भेज दिया गया तो हम आपको आसानी से क्यों जाने दें?

सारा खान ने बताया कि पाकिस्तान में उनका ये एकमात्र कड़वा अनुभव था, वरना बाकी मुझे कोई समस्या नहीं हुयी। सारा ने बताया कि वो छह-सात महीने से पाकिस्तान जा रही हैं और वो 15 दिन भारत में और 15 दिन पाकिस्तान में काम कर रही हैं। उन्होंने कह कि टीवी पर जो दिखाया जाता है वो सब सही नहीं होता।

पाक शो में काम करने पर उन्होंने कहा कि बचपन से मेरी ख्वाहिश थी कि मई पाकिस्तान देखूं, मैंने काफी कुछ सुन रखा था जब मुझे ऑफर मिला तो मैं मना नहीं कर पाई और तुरंत हां कर दिया।  भारत में पाक क्राकारों पर लगे बैन पर सारा ने कहा कि मैं भारतीय हूं और मैं मुसलमान हूं। मुझे लगता है कि दोनों देशों के बीच असली समस्या धर्म है। दोनों देशों की एक दूसरे से समस्याएं इसी से जुड़ी हुई हैं। पाक कलाकारों पर हमेशा के लिए कोई बैन नहीं लगा एक दिन सब साथ मिलकर काम करेंगे।

loading...
शेयर करें