सारा से दिशा पाटनी तक, सुशांत सिंह थे बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के लिए लकी

सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले आठ सालो में करीब 10 फिल्मो में काम किया था. खास बात ये है कि उन्होंने बहुत सारी हीरोइन्स का करियर लॉन्च किया था. आज वो सारी एक्ट्रेस बड़ा नाम हैं और फिल्मों में खूब सफलता हासिल कर रही हैं. अपनी फिल्मों की कई एक्ट्रेस के लिए वो लकी रहे . जानते हैं कौन थी वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपना करियर सुशांत की फिल्मों से शुरू किया और उनका हाथ थाम सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं.

दिशा पाटनी- फिल्म धोनी दा अनटोल्ड स्टोरी में दिशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. सुशांत की फिल्म में अपने छोटे से रोल से दिशा का फ़िल्मी सफर शुरू हुआ था. और आज दिशा पॉपुलर अभिनेत्रियों में से हैं.

कियारा अडवाणी- फिल्म धोनी में ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही कियारा अडवाणी ने अपना करियर शुरू किया था. फिल्म में वो बनी थी धोनी की पत्नी साक्षी. आज कियारा जानी पहचानी अभिनेत्री हैं लेकिन उस वक़्त सुशांत की फिल्म ने ही उन्हें पहचान दिलाई थी.

कृति सेनन- कृति ने यूं तो टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू किया था लेकिन सुशांत के साथ उनकी फिल्म राब्ता ने उन्हें काफी सुर्खियों में रखा. इसी फिल्म के बाद उन्हें मिली बरेली की बर्फी और वो एक अलग लीग की एक्ट्रेस में शुमार हो गईं.

सारा अली खान – सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ने जब अपनी पहली फिल्म साइन की वो थी सुशांत के साथ. फिल्म थी केदारनाथ और जिसे बनाया था अभिषेक कपूर ने. फिल्म तो नहीं चली लेकिन सारा अली का करियर बन गया. फिल्म में सुशांत का अभिनय काफी अच्छा था लेकिन दर्शको को फिल्म नहीं भाई.

वाणी कपूर– सुशांत की दूसरी फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर ने अपना डेब्यू किया था. फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ सुशांत हीरो थे. फिल्म तो नहीं चली लेकिन वाणी को इस फिल्म ने यशराज फिल्म्स का रास्ता दिखा दिया और उसके बाद बेफिक्रे और वॉर जैसी बड़े बजट की फिल्मो में उन्होंने काम किया.

इस साल सुशांत एक और फिल्म दिल बेचारा में संजना सांघी नाम की एक न्यूकमर के साथ दिखेंगे. खुद सुशांत के साथ अनुष्का शर्मा और परिणीति चोपड़ा ने काम किया था …जब वो न्यू कमर थे.

Related Articles