IPL
IPL

साला खड़ूस की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भावुक हुए सितारे

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और दीया मिर्जा जैसे सितारे आगामी खेल आधारित फिल्म ‘साला खड़ूस’ देखने के बाद भावुक हो गए। कलाकारों के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी।

साला खड़ूस

सुधा कांगड़ द्वारा निर्देशित फिल्म ‘साला खड़ूस’ एक ग्रामीण मछुआरन की कहानी है। इस किरदार को रितिका सिंह ने निभाया है, वहीं आर. माधवन एक मुक्केबाज कोच की भूमिका में हैं। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री भी फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर अपने आंसू नहीं रोक पाईं। इस बारे में उन्होंने कहा, ‘सभी रो रहे थे, इसलिए मैं भी भावुक हो गई।’

शिल्पा को फिल्म काफी पसंद आई, उन्होंने कहा, ‘सभी रो रहे थे। फिल्म में विशेष तौर पर मैडी (माधवन) सबसे खास दिखे।’ दीया ने कहा, ‘राजकुमार हिरानी की यह क्लासिक फिल्म है। फिल्म में मैडी काफी अच्छे लग रहे हैं।’ दीया ने माधवन के साथ ‘रहना है तेरे दिल में’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

‘साला खडूस’ राजकुमार हिरानी के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। उन्होंने कहा, ‘मैंने मैडी और रितिका को कोने में रोते देखा। मेरी मां ने जो टिप्पणी की है, वह मेरे लिए सबसे अच्छी तारीफ थी।’ फिल्म की स्क्रीनिंग पर आनंद एल. राय और कंगना रनौत जैसे कलाकार भी उपस्थित थे।

‘साला खड़ूस’ को लेकर काफी उत्साहित हैं हिरानी

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक राज कुमार हिरानी अपनी आगामी फिल्म साला खडूस को लेकर काफी उत्साहित हैं। मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, थ्री इडियट ’और ‘पीके’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके राजकुमार हिरानी निर्मित फिल्म साला खडूस 29 जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है ।

इस फिल्म में आर माधवन और रितिका भसह ने मुख्य भूमिकायें निभाई है । बताया जाता है कि फिल्म में आर माधवन ने रितिका भसह के बॉभक्सग कोच की भूमिका निभाई है ।

हिरानी का कहना है कि वह फिल्म साला खडूस के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा‘‘ साला खड़ूस मेरे अपने प्रोडक्शन के तहत बनने वाली पहली फिल्म है और इसे लेकर मैं उत्साहित भी हूं और घबराया हुआ भी हूं। फिल्म को बनाना एक बेहतरीन सफर रहा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button