सास-ससुर को बहू ने घर से किया बेदखल, पुलिस ने नहीं की कोई मदद

0

सास-ससुरदेहरादून। आपने अक्सर सुना होगा कि सास-ससुर ने बहू से मारपीट की और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। लेकिन आपने शायद कभी ये नहीं सुना होगा कि कोई बहू अपने बुजर्ग सास ससुर को घर से बाहर निकल दिया। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक कलयुगी बहू की काली करतूत सामने आई है। बुजर्ग दंपती का आरोप है कि उनकी बहू ने उन्हें मकान से बेदखल कर दिया। वे दोनों अब इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहे हैं।

सास-ससुर इंसाफ के लिए भटक रहे हैं

सास-ससुर दोनों रिटायर्ड शिक्षक हैं। अपनी पीड़ा बताते हुए पार्क रोड लक्ष्मण चौक निवासी बुजुर्ग दंपती ने कहा उनके दो बेटे हैं। बड़े बेटे की शादी 2014 में जौनसार क्षेत्र निवासी एक युवती से हुई थी। शादी के छह माह बाद से बहू मायके में रह रही है, जबकि उनका बेटा शहर में ही अलग किराये पर रह रहा है।

बेटे-बहू में विवाद के चलते दंपती ने उन्हें संपत्ति से बेदखल कर दिया था। पिछले साल जुलाई माह में दोनों किसी काम से अपने परिचित के यहां विकासनगर क्या गए, बहू ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनके मकान का ताला तोड़कर वहां कब्जा कर लिया।

दोनों का आरोप है कि बहू व उसका भाई एक मंत्री के नाम से उन्हें धमकी देते हैं और पुलिस कोई कदम नहीं उठा रही। उनका कहना है कि सीनियर सिटीजन सेल भी कोई मदद नहीं कर रहा है। जिसके चलते उन्हें रोड पर भटकना पड़ रहा है।

loading...
शेयर करें