ट्रंप के खिलाफ बोलने पर रेडियो स्टेशन ने लगाई मैडोना के गानों पर बैन

0

न्यूयार्क। दुनिया की जानी-मानी पॉप सिंगर मैडोना के गानों पर टैक्सास के एक रेडियो स्टेशन ने बैन लगा दिया है। यह प्रतिबंध डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनाने के बाद निकाले गए महिला मार्च में दिए गए मैडोना के भाषण के बाद आया है।

सिंगर मैडोना

सिंगर मैडोना ने अपने भाषण के बाद ट्विटर पर दी सफाई

बोर्ड की खबर के मुताबिक हीट्स 105 इस गायिका के गीतों को एयरवेव से अनिश्चित काल के लिए हटाएगा। दरअसल इस मार्च के दौरान मैडोना ने कहा था कि व्हाइट हाउस को उड़ाने के बारे में कई बार सोच चुकी हूं।

स्टेशन के प्रबंधक टेरी थॉमस ने कहा, मैडोना के सभी गीतों को हीट्स 105 पर प्रतिबंधित करना राजनीति का नहीं बल्कि देशभक्ति का मामला है। हमारे लिए मैडोना के गीतों को बजाना और उन्हें रॉयल्टी देना सही नहीं होगा क्योंकि कलाकार ने अमेरिका विरोधी रवैया दिखाया है।

उन्होंने कहा कि अगर सभी स्टेशन ऐसा करेंगे तो सिंगर मैडोना के लिए यह बहुत बड़ा आर्थिक संदेश होगा। उल्लेखनीय है कि शनिवार मैडोना ने डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में आयोजित महिला मार्च के दौरान कहा था कि वह गुस्सा हैं और उन्होंने कई बार व्हाइट हाउस को उड़ाने के बारे में सोचा है लेकिन इससे कुछ भी नहीं बदलेगा।

रविवार को सिंगर मैडोना ने अपने विरोधियों से अपील की थी कि वह उनके पूरे भाषण को समझें, न कि उसके एक मुहावरे को। गायिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, मैं हिंसक इंसान नहीं हूं। मैं हिंसा को बढ़ावा नहीं देती हूं।

loading...
शेयर करें