सिक्योरिटी तोड़कर डग आउट में पहुंचा फैन, धोनी ने किया कुछ ऐसा, देखें वीडियो..

कोलकाता। कैप्टन कूल के नाम से नवाजे गए भारतीय पूर्व कप्तान और मौजूदा खिलाडी महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत और मिलनसार स्वभाव के लिए जाने जाते है। गुरुवार को भी चेन्नई और कोलकाता के मैच के बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे धोनी ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल गुरुवार को कोलकाता और मुंबई के बीच जारी आईपीएल के 33वें मैच के दौरान धोनी डग आउट में अपनी टीम के साथ बैठकर बातचीत करने में मशगूल थे। तभी एक युवा फैंस सिक्योरिटी को तोड़ते हुए सीएसके के डग आउट में पहुंच गया। फैन्स को देखकर हर कोई आश्चर्य चकित था। मौजूदा सिक्योरिटी फ़ोर्स दौड़ी चली आई मगर धोनी ने फैंस की इक्छा पूरी की। सीएसके की टी शर्ट पहने इस फैन ने डग आउट में आते ही धोनी के पैर छुए और धोनी ने उसे आशीर्वाद देते हुए जाने का कहा।

इस घटना के बाद से धोनी की जमकर तारीफ हो रही है। इस दौरान कैमरे की टीम ने इस पूरे वाक्ये को कैद किया और इन्टरनेट पर घटना की वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है।

गौरतलब है कि गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया था। चेन्नई ने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 177 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। कोलकाता ने इस लक्ष्य को 17.4 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया था।

Related Articles