दो मिनट की देरी पर केंद्रीय मंत्री के सिक्युरिटी गार्ड ने की मारपीट

0

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के सिक्‍युरिटी गार्ड की गुंडागर्दी सामने आई है। सिक्‍युरिटी गार्ड एक आदमी को बहुत बुरी तरह मार रहा है। वहीं केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने इस मामले से खुद को किनारे कर लिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस सिक्‍युरिटी गार्ड ने हाथापाई की है वे मेरे गार्ड नहीं है। वे किसी प्राइवेट कंपनी के सिक्‍युरिटी गार्ड हैं।

Mahesh-Sharma

सिक्‍युरिटी गार्ड की गुंडागर्दी पर केंद्रीय मंत्री का बयान

केंद्रीय संस्‍कृति मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि वो लोग दूसरी गाड़ी में थे। पहले मेरी गाड़ी निकल गई, जिसके बाद ये सब हुआ। यह दो गुटों में झड़प जैसी बात है। मैंने संबंधि‍त आरडब्लूए से इस घटना के लिए तत्काल माफी मांगी। मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं, तत्काल कार्रवाई हुई है। उन लोगों को हटा दिया गया है। मैं और क्या कर सकता हूं?

गाजियाबाद स्थि‍त हाउसिंग सोसायटी की घटना

गुरुवार को गाजियाबाद की एक ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के गेट पर केंद्रीय मंत्री की गाड़ी को कुछ देर तक सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने रोक लिया था। इससे नाराज होकर मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने सोसायटी के तीन सिक्योरिटी गार्ड को बुरी तरह पीट दिया।

दो मिनट की देरी के कारण हुआ बवाल

घटना गुरुवार शाम पांच बजे की है। सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने उनसे फ्लैट का नंबर पूछा, इसमें तकरीबन 2 मिनट का समय लगा और मंत्री की गाड़ी एंट्री प्वॉइंट पर इतनी ही देर रुकी रही। बस इतने में ही मंत्री के साथ चल रही पुलिस का स्टीकर लगी नीली बत्ती की स्कार्पियो में सवार सुरक्षाकर्मी ने गेट पर मौजूद तीन गार्डों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

loading...
शेयर करें