ब्रेकअप में इस जोड़ी का हो सकता है अगला नंबर !

मुंबई। आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच की दूरियों को देखकर लगता है कि इनके ब्रेकअप की खबर कभी भी आ सकती है। दोनों काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ स्पॉट भी नहीं किए गए हैं और न ही एक दूसरे को लेकर कोई भी कमेंट करने में मूड में हैं। हालांकि सिद्धार्थ और आलिया ने अभी तक अपने रिलेशिनशिप को ऑफीशियल नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : इस टॉप एक्ट्रेस ने कहा, मरते दम तक न्यूड सेल्फी पोस्ट करती रहूंगी

 सिद्धार्थ और आलिया

सिद्धार्थ और आलिया के ब्रेकअप की वजह हैं ये लड़किया

दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने तब जो़र पकड़ा जब सिद्धार्थ की पार्टी में उनकी लेडीलव नहीं दिखाई दीं। इतना ही नहीं ‘बाम्बे टाइम्स’ की खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ डिनर डेट करते नजर आए। डिनर के बाद दोनों एक साथ वहां से निकल गए। अब क्या यही वो लड़की है, जिसने सिद्धार्थ और आलिया के बीच दूरियां ला दी हैं या फिर कोई और ही वजह है। सिद्धार्थ इनदिनों कैटरीना कैफ के साथ भी कुछ ज्यादा ही क्लोज़ हो रहे हैं जो आलिया को बिलकुल पसंद नहीं है। सिद्धार्थ और कैटरीना ‘बार बार देखो’ में साथ काम कर रहे हैं।

हाल ही में आलिया की आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के एक सॉन्ग के लॉन्च पर, जब आलिया से सिद्धार्थ के बारे में एक सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि वो अपन पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। सिद्धार्थ के मसले पर उनका इस तरह से इग्नोर करना यही सवाल खड़ा करता है कि जरूर दाल में कुछ काला है।

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा बोली, My Name Is Not Khan

खबर ये भी आ रही है कि सिद्धार्थ और आलिया के बीच एक पार्टी के दौरान काफी बड़ी लड़ाई हुई। इस लड़ाई की वजह आलिया का उनके किसी एक्स ब्वॉयफ्रेंड के करीब जाना था, जो सिद्धार्थ को बिल्कुल भी रास नहीं आया। फिलहाल आलिया गौरी शिंदे की फिल्म की शूटिंग के लिए सिंगापोर गई हुई हैं और सिद्धार्थ जैकलीन के साथ ‘Not Bang Bang 2’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button