सेना का सबसे बड़ा खुलासा, देश की ये बड़ी कंपनी कर रही है आतंकवादियों की मदद

0

कोलकाता। दुनियाभर में आतंकी आतंक फैला रहे हैं। हर दिन किसी न किसी देश में हलमे की खबर आ रही है। अब आतंकियों की नजर भारत देश पर भी है। सेना ने बिना प्रूफ वेरिफिकेशन के के सक्रिय सिम कार्ड जारी करने के आरोप में दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी और मणिपुर के एक जनजातीय छात्रसंघ के खिलाफ मामला दर्ज करोया है। ये सिम आतंकवादियों तक पहुंचने का भी अंदेशा है।

सिम कार्ड

सिम कार्ड कंपनी एयरटेल के खिलाफ भी मामला दर्ज

एक बड़े अधिकारी ने कहा कि सेना ने एयरटेल और एटसम (ऑल ट्राइबल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ मणिपुर) के खिलाफ विष्णुपुर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। सेना के मुताबिक, एटसम ने 21 जुलाई को बिना सत्यापन के एयरटेल के पहले से ही सक्रिय लगभग 2,000 सब्सक्राइबर आइडेंटिटी मॉड्यूल (सिम) कार्ड वितरित किए थे। खबरों के मुताबिक इनमें से कुछ सिम देशविरोधी तत्वों के हाथ लग गए हैं, जिनका वे गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

अधिकारी ने कहा कि यह केवल ट्राई (भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण) के विनियमन के सीधे विरोध में ही नहीं है, बल्कि सुरक्षा के लिए भी एक गंभीर खतरा है। आतंकवादियों के हाथों में ये कार्ड इलाके में सैन्य अभियानों पर प्रतिकूल प्रभाव डालेंगे। अधिकारी ने कहा कि गुवाहाटी में एयरटेल प्रमुख को इस मामले के बारे में जानकारी दे दी गई है और उन्होंने इस मामले पर गौर करने का वादा किया है।

loading...
शेयर करें