सियासी अस्थिरता पर सीएम का हमला, बागियों को चेताया केंद्र को घेरा   

0

देहरादून। देवभूमि में चल रही सियासी अस्थिरता पर सीएम हरीश रावत ने पलटवार किया है। सीएम ने विश्वासमत हासिल करने का दावा करते हुए केंद्र सरकार और कांग्रेस के बागियों पर जोरदार जुबानी हमला किया है। सीएम ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने ही देवभूमि में सियासी अस्थिरता के हालात खड़े किए हैं। कांग्रेसी विधायकों को बड़े-बड़े प्रलोभन देकर तोड़ा गया है। हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के जिन बागी नेताओं ने उन पर बेवजह के आरोप लगाए हैं वह बहुत जल्द उन सभी नेताओं के गोरखधंधे और कच्चे चिट्ठे सबके सामने लाएंगे।

ये भी पढ़ें – राज्यपाल केके पाल ने सियासी संकट की गेंद केंद्र के पाले में डाली

सियासी अस्थिरता 2

सियासी अस्थिरता पर सीएम की खरी-खरी

सियासी अस्थिरता और संकट के बारे में मीडिया से बातचीत में सीएम हरीश रावत के तेवर काफी तीखे नजर आए। उन्होंने एक तीर से कई निशाने साधे। बागी विधायकों के गंभीर आरोपों के जवाब उन्होंने एक-एक कर दिया। सीएम ने कहा कि खनन को लेकर मेरे ऊपर कई आरोप लगाए गए, जबकि हकीकत इससे जुदा है क्योंकि मेरे से पहले सीएम रहे विजय बहुगुणा के शासनकाल में सैकड़ों खनन के पट्टे नियम कानूनों को ताक पर रखकर जारी किए गए थे। मेरे ऊपर भूमाफिया होने तक के आरोप लगा दिए गए लेकिन जिन बागी विधायकों ने ये आरोप लगाए हैं उनके अलावा बीजेपी के किन नेताओं ने और किस तरह सरकारी जमीनों पर कब्जा किया है इसकी सूची भी वे बहुत जल्द जनता के सामने लाएंगे।

 
ये भी पढ़ें – बाप ने की बगावत बेटा पार्टी से बाहर

सियासी अस्थिरता 3

मुझे हर चीज ठंडा करके खाने की आदत है : सीएम

सीएम रावत ने कहा कि प्रदेश के विकास को ध्यान में रखते हुए भूमि का आवंटन किया जा रहा है। नैनीसार में स्कूल खोलने के लिए भूमि दी गई और भविष्य में भी विकास कामों के लिए सरकारी भूमि देने की प्रक्रिया जारी रहेगी। जबकि दून को स्मार्ट सिटी बनाने के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि उन पर चाय बगान की जमीन को लेकर आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं, जबकि बीजेपी भी दून में स्मार्ट सिटी बनाने के पक्ष में है। सीएम ने केंद्र की मोदी सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने के आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के जिन बागियों ने बीजेपी का दामन थामा है वे जमीनों पर कब्जा करने में किस तरह शामिल हैं इससे सभी वाकिफ हैं। इसलिए मेरे ऊपर भू माफिया, खनन माफिया और शराब माफिया से मिलीभगत के सभी आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं। सही समय आने पर जनता बीजेपी को इसका माकूल जवाब देगी। आखिर में सीएम ने बागियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे ठंडा करके खाने की आदत है और स्वभाव भी मेरा ठंडा ही है। इसलिए सही समय पर गलत लोगों को सही जवाब जरूर दिया जाएगा।

loading...
शेयर करें