सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की हत्या कर, पेंट से दीवारों पर लिखा संदेश

नई दिल्ली: देश में लगातार अपराधों की संख्या बढती जा रही है. बता दें कि रोजाना ही हो रही सुसाइड और मर्डर जैसी घटनाओं से अपराध जगत की संख्या बढती ही जा रही है. हाल ही में दिल्ली से एक मामला सामने आया है जिसमें प्रेमिका आयुष्ना की हत्या के बाद अभिषेक ने फर्श, दीवार और शीशों पर लाल और काले पेंट से अंतिम सन्देश लिखा और फिर आत्महत्या कर ली.

पुलिस जानकारी में सामने आया है कि अभिषेक को लगता था आयुष्ना उससे बेवफाई कर रही है. इसी लिए उसने ऐसा घातक कदम उठाया. मामला दिल्ली के छतरपुर एक्सटेंशन में रह रहे लिव इन जोड़े का है. वहीँ मृत युवती के परिजनों ने किसी तरह की भी कार्यवाई करने से इनकार किया है. पोस्टमार्टम के बाद आयुष्ना के परिजन शव को लेकर कोलकाता रावण हो गए. वहीँ सूचना मिलने के बाद भी अभिषेक के परिजन मंगलवार को दिल्ली नहीं पहुंचे.

हत्या

बता दें कि सिरफिरे प्रेमी अभिषेक ने प्रेमिका को मारने के बाद खुद आत्महथ्य कर ली. वहीँ उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मैनें तुम्हे बेहद प्यार किया, लेकिन मुझे तुमसे प्यार नहीं मिला. मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता तुम्हारे बिना नहीं जी सकता. मैं तुमसे दूर रहने के बजाये मरना पसंद करूँगा. अब हालात ऐसे हो गए हैं कि तुमसे मुझे प्यार नहीं मिलेगा और ऐसे हालाक में जीने का कोई मतलब नहीं है.

अभिषेक और आयुष्ना कुंडु इ दुसरे को 2015 से जानते थे. वहीँ आयुष्ना काफी समय से छतरपुर एक्सटेंशन की सुमन कॉलोनी के बी-31-ए में रह रही थी और जून से दोनों ने साथ रहना शुरू किया था. वहीं करीब दो माह पहले से दोनों में अनबन होने लगी थी. 15-20 दिनों तक लगातार दोनों के कमरे से झगड़ने की आवाजें आती थीं.

Related Articles