पीएम मोदी बोले- सिस्टम से भ्रष्टाचार खत्म करना सर्वोच्च प्राथमिकता

0

नई दिल्‍ली। एशियन बिजनेस लीडर्स कॉन्कलेव में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सिस्टम से भ्रष्टाचार हटाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। पीएम मोदी बोले कि कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई हमारी सरकार की प्राथमिकता है। मोदी ने कहा कि हमारा देश अब डिजिटल और कैशलेस सोसाइटी की ओर बढ़ रहा है।

सिस्टम से भ्रष्टाचार

सिस्टम से भ्रष्टाचार हमारी पहली प्राथमिकता

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि देश में 2017 से जीएसटी लागू हो जाएगा। मोदी ने कहा कि भारत की ग्लोबल रैंकिंग लगातार सुधर रही है।

विदेशी निवेश के कई रास्‍ते खोले

पीएम मोदी बोले कि हमने विदेशी निवेश के कई रास्ते खोले है, निवेश के लिए हमनें नियमों को आसान बनाया है। पिछले ढाई वर्षों में विदेशी निवेश 130 अरब अमेरिकी डॉ़लर तक पहुंच चुका है। देश में लगातार निवेश को लेकर सकारात्मक माहौल है, जिसे देश और विदेश में सराहा जा रहा है।

दो साल पूरे करेगा मेक इन इंडिया

मेक इन इंडिया इस वर्ष अपने दो वर्ष पूरे करेगा, जिसका लक्ष्य भारत को ग्लोबल मैन्यूफैक्चर बनाना है। भारत दुनिया का 6ठां सबसे बड़ा मैन्यूफैक्चर देश बन चुका है नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत के प्रोजेक्ट डेवलेप्मेंट फंड की पहल से भारत और आसियान के सहयोग को प्रोत्साहन मिला है। मोदी ने कहा कि 21वीं सदी एशिया की सदी होगी।

मलेशिया के महत्‍व को बताया

मोदी बोले कि इकनॉमिक टाइम्स के इस आयोजन को मलेशिया में करवाने से मलेशिया का महत्व पता लगता है। नरेंद्र मोदी ने सभी को भारत में निवेश के लिए आमंत्रित भी किया।

loading...
शेयर करें