कश्मीर के नक्शेकदम पर चला लखनऊ, बुजुर्ग से अभद्रता रोकने पर लोगों ने कर दी CRPF जवान की पिटाई

लखनऊ: अब लखनऊ भी कश्मीर के नक्शेकदम पर चलने लगा है। जिस तरह से कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ वहां के कुछ अराजकतत्वों द्वारा पथराव, मारपीट और अभद्रता जैसा बर्ताव किया जाता है। ठीक वैसे ही लखनऊ में भी कुछ लोगों ने सीआरपीएफ के एक जवान की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस जवान की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने एक बुजुर्ग के साथ हो रही बदतमीजियों का विरोध किया था। उसका विरोध करना लोगों को इस कदर नागवार गुजरा, कि भीड़ ने जवान की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

सीआरपीएफ

सीआरपीएफ के जवान को बुरी तरह से पीटा

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क की है। यहां कुछ लोग एक बुजुर्ग के साथ जमकर अभद्रता कर रहे थे। यह देख सीआरपीएफ के जवान जीतेन्द्र यादव ने लोगों को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की, लेकिन उसकी यह कोशिश उसी के ऊपर भारी पड़ गई और भीड़ ने जवान की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

सीआरपीएफ जवान ने इस मामले की शिकायत केसरबाग कोतवाली में की है। शिकायत के बाद पुलिस ने जवान को मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए भेजा है। साथ ही जवान की निशानदेही पर आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है। मामले में अमन, तुषार और निखिल को आरोपी बनाया गया है। ये तीनों ही आरोपी केसरबाग के बताए जा रहे हैं जो अभी फरार हैं।

अब लखनऊ भी कश्मीर के नक्शेकदम पर चलने लगा है। जिस तरह से कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ वहां के कुछ अराजकतत्वों द्वारा पथराव, मारपीट और अभद्रता जैसा बर्ताव किया जाता है। ठीक वैसे ही लखनऊ में भी कुछ लोगों ने सीआरपीएफ के एक जवान की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस जवान की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने एक बुजुर्ग के साथ हो रही बदतमीजियों का विरोध किया था। उसका विरोध करना लोगों को इस कदर नागवार गुजरा, कि भीड़ ने जवान की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *