सीएम आदित्यनाथ ने सभी अधिकारियों को खिलाई ईमानदारी और स्पष्टता की कसम

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार का कामकाज संभालने के बाद सीएम आदित्‍यनाथ योगी ने सभी अधिकारियों संग बैठक की। लोकभवन में हुई इस बैठक में प्रदेश के सभी अधिकारी मौजूद थे। इस बैठक के बाद सीएम सीधे अपने निवास स्‍थान पांच कालिदास मार्ग की ओर निकल गए।

सीएम आदित्‍यनाथ

सीएम आदित्‍यनाथ का पहला दिन रहा काफी व्‍यस्‍त

सोमवार को योगी आदित्यनाथ सरकार का पहला दिन है। पहले दिन आदित्यनाथ ने प्रधान सचिवों और अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। लोकभवन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सूबे के अधिकारियों के साथ बैठक की। अब वो लोकभवन से पांच कालिदास मार्ग पर आवास के लिए रवाना हो गए हैं। सभी अधिकारियों को योगी ने खड़े होकर शपथ दिलाई। सभी अधिकारियों को को ईमानदारी स्वच्छता और स्पष्टता की शपथ दिलाई। आगे के रोड मैप के बारे में सभी अधिकारियों से चर्चा की। सभी को अपनी सम्पत्तियों का ब्योरा देने के लिए कहा।

मंत्रालय को लेकर हुई मंत्रणा

इससे पहले लखनऊ के गेस्ट हाउस में सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के बीच मंत्रियों के विभागों के बंटवारे के लिए बैठक हुई। बताया जा रहा है कि ह्रदयनाथ नारायण दीक्षित को विधानसभा का स्पीकर बनाया जा सकता है। वहीं दोनों डिप्टी सीएम को वित्त और गृह विभाग मिल सकता है।

मुख्यमंत्री आवास का शुद्धिकरण

इससे पहले पांच कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री के सरकारी आवास की नेम प्लेट भी बदल गई है लेकिन योगी अभी वहां शिफ्ट नहीं हुए हैं। मुख्यमंत्री आवास में योगी के ग्रह प्रवेश से पहले उसका शुद्धीकरण किया जाएगा। आवास में पहले पूजा-हवन और रुद्राभिषेक करने की भी तैयारी की गई है।

loading...
शेयर करें