खत्म हुआ हेलीकॉप्टर का ईंधन, बाल-बाल बचे सीएम रावत

0

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत की जान बाल-बाल बची। मां नंदा महोत्सव से लौटते वक़्त सीएम रावत के हेलीकॉप्टर का ईंधन खत्म हो गया। जिसके चलते हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लेंडिंग करवानी पड़ी।सीएम रावत

सीएम रावत के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लेंडिंग

मां नंदा महोत्सव से लौट रही मुख्यमंत्री हरीश रावत के हेलीकॉप्टर की गौचर में इमरजेंसी लेंडिंग करवानी पड़ी। लेंडिंग का कारण हेलीकॉप्टर आईएम ईंधन का खत्म होना बताया जा रहा है।

धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने पहुंचे थे सीएम हरीश रावत

बधाण की मां नंदा को वैदनी कुंड में स्नान कराया गया। इस मौके पर वैदनी में पूजा अर्चना के बाद रूपकुंड महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इस धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने मुख्यमंत्री हरीश रावत पहुंचे थे। इससे पहले वाण गांव में मां नंदा की पूजा करने ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी।

आबादी वाले अंतिम पड़ाव वाण में ग्रामीणों ने मां नंदा को निर्जन कैलास के लिए विदा किया। ग्रामीणों ने मां नंदा को चुनरी, कंगन के साथ ही ककड़ी, मक्का, अखरोट आदि स्थानीय उत्पाद चढ़ाए।

महिलाओं के मां नंदा के विदाई गीत और जागरों की प्रस्तुति से माहौल नंदामय हो गया। वैदनी कुंड में स्नान करने के बाद वैदिक परंपराओं के मुताबिक पूजा अर्चना की गई। जब सीएम हरीश रावत वहां से लौट रहे थे। उसी दौरान उनके हेलीकॉप्टर का हेलीकॉप्टर खत्म हो गया। जिसके चलते उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

loading...
शेयर करें