‘दंगल’ की रिलीज़ से पहले सामने आया ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीज़र, अलग लुक में दिखे आमिर

0

मुंबई। आमिर खान की ‘दंगल’ रिलीज़ के लिए तैयार है, अब उनकी दूसरी अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीज़र भी रिलीज़ हो गया है। दंगल में आमिर का टफ लुक देखने के बाद सीक्रेट सुपरस्टार में उनका डूड लुक देखने को मिलेगा। टीज़र देखकर आप खुद समझ जाएंगे।

सीक्रेट सुपरस्टार का टीज़र रिलीज़, नए लुक में दिखे आमिर खान

आमिर की फिल्में किसी खास मकसद पर बेस्ड होती हैं, फिर चाहे वो ‘तारे जमीन प’र हो या ‘दंगल’। सीक्रेट सुपरस्टार में भी कुछ ऐसी ही झलक देकने को मिल रही है। टीज़र में बताया गया है कि हमारे देश में अपने पैशन को लेकर आगे बढ़ना आज भी टैबू बना हुआ है। अगर आप इंजीनियरिंग या डॉक्टर बनना चाहते हैं तो हर कोई आपका साथ देता है लेकिन अगर आप कुछ अलग करने की इच्छा रखते हैं तो घर में ही आपको रोकने की कोशिशें होने लगती हैं। जो लोग गायक, डांसर, गिटारिस्ट या एक्टर बनना चाहते हैं उनकी राहें बहुत मुश्किल होती हैं। आपके सपनों की उड़ान को रोकने की कोशिशें की जाती हैं।

जी स्टूडियों के द्वारा अपलोड किए गए सीक्रेट सुपरस्टार के इस टीजर में 14 साल की वडोदरा की रहने वाली लड़की की कहानी है। जिसका सपना है कि पूरी दुनिया उसकी आवाज सुने। इस लड़की का किरदार जायरा वसीम ने निभाया है। जो दंगल में आमिर खान की बेटी के किरदार में है। टीजर में आमिर एकदम स्टाइलिश मैन के रूप में नजर आ रहे हैं। स्पाइक गोल्डन बाल किए आमिर बिल्कुल पहचाने नहीं जा रहे हैं। इस फिल्म को आमिर खान और किरण राव ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। वहीं अद्वैत चंदन ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें