स्मार्ट फोन यूजर्स के लिए खुशखबरी 4G डेटा 10GB सिर्फ 93 रुपये में

1

नई दिल्ली। स्मार्टफोन यूर्जस के लिए भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशन ने एक बड़ी खुशखबरी दी है। रिलायंस कम्यूनिकेशन ने सीडीएमए 4G सर्विस की शुरूवात करने जा रही है।  आने वाले सप्ताह से जियो सर्विस के तहत 4G डेटा 10 GB सिर्फ 93 रुपये मे रिलायंस नेटवर्क पर दिया जाएगा। लेकिन अभी यह डेटा ऑफर सिर्फ रिलायंस CDMA कस्टमर्स के लिए ही होगा।

सीडीएमए 4G सर्विस

सीडीएमए 4G सर्विस अगले हफ्ते से शुरू

रिलायंस के अधिकारी के मुताबिक रिलायंस कम्यूनिकेशन ने डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम को जानकारी दी है कि रिलायंस जियो इनफोकोम अगले हफ्ते से अपने सीडीएमए के कस्टमर्स को 4G सर्विस देना शुरू करेगा। यह सिर्फ उन सीडीएमए कस्टमर्स को ही मिलेगा जिन्होंने पहले से 4G सर्विसे के लिए अपग्रेड किया है।

रिलायंस कम्यूनिकेशन कंपनी ने डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम के साथ आंकडे शेयर किए हैं जिनके मुताबिक करीब 8 मिलियन रिलायंस सीडीएमए कस्टमर्स में से 90 फीसदी ने 4G सर्विस के लिए अपग्रेड कराया है।

कई राज्यों में किमत 97 रुपयें

कंपनी 10GB तक 4G डेटा 93 रुपये की शुरुआती कीमत से देगी। हालांकि यह कई राज्यों में 97 रुपये में भी मिल सकता है। कंपनी ने इसकी जानाकारी अपनी वेबसाइट पर भी पब्लिश की है।

फिलहाल यह 4G डेटा इन सर्कल्स में ही मिलेगा मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, गुजरात, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब. यूपी, ओडिशा, मध्य प्रदेश और बिहार. गौरतलब है कि 93 रुपये में 10GB 4G डेटा अभी तक भारत में किसी टेलीकॉम कंपनी ने नहीं दिया है। यानी यह दूसरी कंपनियों के 4G डेटा के मुकाबले यह 94 फीसदी कम है।

loading...
शेयर करें

1 टिप्पणी