जेएनयू विवाद : सीताराम युचेरी के लिए धमकी भरे फोन कॉल्स

0

नई दिल्ली। जेएनयू विवाद में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के महासचिव सीताराम येचुरी को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के देशद्रोह के आरोपी छात्रों का समर्थन करने के लिए धमकी भरे फोन कॉल्स आए हैं। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने यहां माकपा कार्यालय के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल ने बताया कि माकपा मुख्यालय के फोन नम्बर पर रविवार रात तीन धमकी भरे कॉल्स आने की शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

सीताराम युचेरी

सीताराम युचेरी पर विवाद

नरवाल ने कहा, “कॉल करने वाला कथित तौर पर सीताराम येचुरी के खिलाफ असभ्य भाषा का प्रयोग कर रहा था।” नरवाल ने बताया कि कॉल्स मिलने के बाद माकपा कार्यालय के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उन्होंने बताया कि कॉल करने वाले ने खुद को ‘आम आदमी पार्टी बलवीर सेना’ का सदस्य बताया था।

इस बीच जेएनयू विवाद में विश्वविद्यालय के छात्र कन्हैया कुमार की रिहाई की मांग को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं। कुमार को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। बड़ी संख्या में जेएनयू के छात्रों ने कन्हैया कुमार के खिलाफ लगाए गए देशद्रोह के आरोप हटाने की मांग करते हुए रविवार को मानव श्रृंखला बनाई और नारेबाजी की। कुमार को पिछले सप्ताह देशद्रोह और अपराधिक साजिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

loading...
शेयर करें