शादी के दिन दिखना हो खास तो अपनाएं ये टिप्स

0

नई दिल्ली।  हर लड़की सुंदर दिखना चाहती है खास तौर पर तब जब वो दुल्हन बन रही हो। हर लड़की का अरमान होता है कि उसका पति उसके सिवा किसी और को न देखे। जब वो मंडप में आये तो उसे देख कर उसके जीवन साथी का चेहरा ख़ुशी से खिल जाए। ऐसे में बहुत जरुरी है कि कुछ खास बातों का ख्याल रखा जाए,ताकि उस दिन दुल्हन सबसे हसीं लगे और अपने जीवन साथी के दिल में बस जाएं। लड़की  को शादी के एक महीने पहले से अपने सजने की तैयारियां शुरू कर देनी चाहिये।

 

सुंदर दिखाना

सुंदर दिखने के लिए शादी से पहले करें तैयारी

बॉडी ऑयल्स का इस्तेमाल करें। इससे आपके शरीर में नमी बरक़रार रहेगी जिससे त्वचा में रूखापन नहीं आएगा। अपने लिए एक अच्छा बॉडी वाश खरीदें और बेहतर होगा की वो बॉडी वाश लें जिसमें साबुन ना हों। क्योंकि साबुन से अक्सर त्वचा बहुत रूखी हो जाती है। स्क्रब सिर्फ चेहरे पर ही नहीं बल्कि आपकी नाजुक जगहों के लिए भी जरुरी हैं। इसके लिए आप जैतून के तेल और कॉफी का इस्तेमाल कर सकती हैं जिससे उस जगह की त्वचा नर्म और मॉइस्चराइज़ रहे।

आपकी त्वचा को ज्यादा देर तक हाइड्रेटेड रखता है बटर

आप बॉडी बटर का इस्तेमाल करें यह आपकी त्वचा को ज्यादा देर तक हाइड्रेटेड रखता है साथ ही आपकी त्वचा को स्वस्थ रखने में भी मदद करता है।रोज सोने से पहले अपने होठों पर लिप बाम लगाएं इससे आपके होठ नरम और कोमल हो जाएंगे। पर्याप्त मात्रा में पानी पिए, दिन में शरीर में पानी की कमी पूरी करने के लिए कम से कम आठ गिलास पानी पियें। 88

loading...
शेयर करें