सुगंधा मिश्रा को मिल गया अपना हमसफर, कपिल के शो के इस कॉमेडियन से रचाने जा रहीं शादी

0

मुंबई। फीमेल कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सुंगना लंबे वक्त से संकेत भोसले के साथ रिलेशनशिप में हैं। संकेत भी सुगंदा की तरह कॉमेडियन हैं और कई बार ‘द कपिल शर्मा’ शो में नज़र आ चुके हैं।

सुगंधा मिश्रा

सुगंधा मिश्रा ने ही कपिल को रेफर किया था संकेत का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुगंधा और संकेत काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं और अब जल्द ही दोनों शादी करना चाहते हैं। ‘द कपिल शर्मा’ में सुगंधा ने ही संकेत का नाम रेफर किया था। सुगंधा चाहतीं थी कि संकेत भोसले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की तरह फेमस हो जाए। हालांकि सुनील और कपिल की कॉन्ट्रोवर्सी के बाद अब सुगंधा और संकेत ने कपिल के शो से दूरी बना ली है।

सुनील के शो का बनेंगे हिस्सा

अब ये दोनों एक साथ जल्द ही जी टीवी के शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। साथ ही ये कपल सुनील ग्रोवर के अपकमिंग शो में भी साथ दिखने वाला हैं। बता दें, कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर अब खुद का शो लाने जा रहे हैं, जिसमें अली असगर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा भी नज़र आएंगे। ये सभी स्टार्स पहले कपिल के शो का हिस्सा थे लेकिन सुनील के शो छोड़ने के बाद इन्होंने भी कपिल का शो छोड़ दिया। खबर तो ये भी है कि इस वजह से कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है जिसके बाद अब उनका शो बंद होने की कगार पर आ गया है।

 

loading...
शेयर करें